मनीष नागदेव ने सृष्टि रोड़े संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी किया बड़ा खुलासा, जानकर हो जाएगी नफ़रत

एक्टर मनीष नागदेव और सृष्टि रोड़े (Manish Naggdev Srishty Rode Breakup) का चार साल पुराना रिश्ता सृष्टि के बिग बॉस 12 के बाहर होने के बाद टूट गया है। ऐसे में एक्टर मनीष नागदेव ने अपने रिश्ते का सुच बताते हुए सृष्टि रोड़े के नाम चार पेज का एक ओपन लेटर लिखा है।

  |     |     |     |   Published 

एक्टर मनीष नागदेव और शृष्टि रोड़े (Srishty Rode Breakup) का चार साल पुराना रिलेशनशिप के बिग बॉस 12 से सृष्टि रोड़े के बाहर होने के बाद ही टूट गया है। दोनों ने शुरू में इस पर कमेंट करने बचते रहे और रिलेशनशिप टूटने की वजह व्यक्तिगत बताई। मनीष नागदेव अपनी लाइफ में आए इस मोड़ से निपटने की कोशिश कर रहे हैं और अब इस पर बात करने का फैसला किया है। उन्होंने अपने ब्रेक-अप के बारे में सोशल मीडिया पर खुलकर बताया और कहा कि उन्हें इस कहानी में अपने हिस्से को साफ करना होगा क्योंकि बहुत सारे लोग उन्हें गलत मानते हैं और इस पर सवाल उठा रहे हैं।

मनीष नागदेव ने बिना सृष्टि रोड़े  (Manish Naggdev Srishty Rode Relationship) के नाम लिए चार पेज का एक नोट लिखा है। दोनों ने फरवरी 2018 में रोका समारोह भी किया था और जल्द ही शादी करने वाले थे। लेकिन जब सृष्टि रोड़े के बिग बॉस 12 के स्टिंट खत्म होने के बाद दोनों के ब्रेकअप ने लोगों को हैरानी में डाल दिया। मनीष नागदेव ने बॉलीवुड टाइम्स से कहा कि सृष्टि और वो अब एक साथ और नहीं रह सकते हैं। इसके लिए वो कोई वजह नहीं बताना चाहते हैं।

मनीष नागदेव ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड सृष्टि रोड़े पर आरोप लगाया कि, ‘सृष्टि ने अपने करियर की खातिर मेरा इस्तेमाल किया। सृष्टि ने मुझको धोखा दिया है। उसने मेरी भावनाओं के साथ खेला है।’ इस लेटर पर सबसे ऊपर उन्होंने लिखा कि पिछली बार प्यार में लिखा था और इस बार होश में लिख रहा हूं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply