बिग बॉस 12 फेम सृष्टि रोडे हुई हॉस्पिटल में भर्ती, हालत इतनी खराब की चढ़ाने पड़ी ड्रिप

सृष्टि रोडे ने खुद बताया कि वह हॉस्पिटल में भर्ती है। कमजोरी के चलते उनकी तबीयत खराब हो गई थी, जिसकी वजह से उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया और ड्रिप चढ़ाई गई।

  |     |     |     |   Updated 
बिग बॉस 12 फेम सृष्टि रोडे हुई हॉस्पिटल में भर्ती, हालत इतनी खराब की चढ़ाने पड़ी ड्रिप
हॉस्पिटल में सृष्टि रोड़े (सोर्स)

बिग बॉस सीजन 12 फेम और एक्ट्रेस सृष्टि रोडे हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने हेल्थ की जानकारी देते हुए बताया कि काम करते रहना उनकी पहली प्राथमिकता है और शो मस्ट गो ऑन। दरअसल सृष्टि काम की वजह से पुणे रवाना हो रखी हैं।

दरअसल सृष्टि रोडे ने खुद बताया कि वह हॉस्पिटल में भर्ती है। कमजोरी के चलते उनकी तबीयत खराब हो गई थी, जिसकी वजह से उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया और ड्रिप चढ़ाई गई। फिलहाल वह  पहले से अच्छी हैं और काम के सिलसिले में पुणे जा रही हैं। वहीं, इस बीच, सृष्टि हाल ही में मनीष नागदेव के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर खबरों में थीं। फरवरी 2018 में दोनों ने सगाई कर ली थी और इससे पहले वह चार साल तक एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

जहां ब्रेकअप को लेकर सृष्टि ने खुलकर कोई बात नहीं रखी। इसके साथ ही उनके ब्वॉयफ्रेंड मनीष ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनके ब्रेकअप के पीछे कम्पेटिबिलिटी से जुड़े मुद्दे हैं। यह  अंदाज लगाया जा रहा था कि बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट रोहित सुचांती के साथ सृष्टि की लिंकअप  वाली अफवाह की वजह से ये सब हुआ था। हालांकि, मनीष ने इन अफवाहों से साफ इनकार कर दिया और कहा कि तीसरे की वजह से दोनों अलग नहीं हुए हैं।

दरअसल सृष्टि के साथ अपने रिश्ते को लेकर मनीष ने कहा,’ ये बात सहीं है कि मेरे और सृष्टि के रास्ते अब अलग-अलग हो गए हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है ये कि मैं उसकी रिसपेक्ट नहीं करता। इस वक्त में सिर्फ इतना ही कह सकता हूं कि हम दोनों के बीच कुछ छोटे मोटे मतभेद हो गए थे। साथ ही हम एक दूसरे से बिल्कुल अलग ही तरह की चीज की उम्मीद कर रहे थे।’ ऐसे में हम उम्मीद करते हैं कि सृष्टि जल्द ही सही हो जाए।

यहां देखिए सृष्टि रोडे से जुड़ी तस्वीरें

https://www.instagram.com/p/BtNc59ZlHq6/

बिग बॉस में ऐसे की थी सृष्टि रोडे ने एंट्री

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply