बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट सृष्टि रोडे का बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव से ब्रेकअप, क्या रोहित सुचांती हैं वजह?

'ब‍िग बॉस 12'(Bigg Boss 12) की कंटेस्टेंट सृष्टि रोडे (Srishty Rode) का उनके बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव (Manish Naggdev) से ब्रेकअप हो गया है। क्या शो के दूसरे कंटेस्टेंट रोहित सुचांती (Rohit Suchanti) इसकी वजह हैं?

  |     |     |     |   Updated 
बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट सृष्टि रोडे का बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव से ब्रेकअप, क्या रोहित सुचांती हैं वजह?
मनीष ने इंस्टाग्राम पर सृष्टि को अनफॉलो कर दिया है।

छोटे पर्दे का रियलिटी शो ‘ब‍िग बॉस 12′(Bigg Boss 12) तो खत्म हो चुका है लेकिन इसके कंटेस्टेंट्स की जिंदगी में अभी भी ढेरों पहेलियां चल रही हैं। शो की कंटेस्टेंट रह चुकीं सृष्टि रोडे (Srishty Rode) और उनके बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव (Manish Naggdev) के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। मनीष ने इंस्टाग्राम पर सृष्टि को अनफॉलो कर दिया है। शो में रोहित सुचांती (Rohit Suchanti) के साथ सृष्टि की नजदीकियों के चर्चे थे। अगर मनीष और सृष्टि का ब्रेकअप हो गया है तो कहीं रोहित ही तो इसकी वजह नहीं हैं।

‘ब‍िग बॉस 12’ के घर में सृष्टि रोडे (Srishty Rode) और रोहित सुचांती (Rohit Suchanti) लव बर्ड्स कहे जा रहे थे, हालांकि सृष्टि पहले से ही रिलेशनशिप में थीं। टीवी एक्टर मनीष नागदेव (Manish Naggdev) के साथ वह साल 2017 से रिलेशनशिप में थीं। शो में सृष्टि की रोहित से बढ़ती नजदीकियों की वजह से एक बार पहले भी कपल के बीच अनबन की खबरें आ चुकी हैं।

हाल ही में हुए ‘बिग बॉस’ के फिनाले में भी रोहित और सृष्टि को एक दूसरे के करीब देखा गया। खबरों की मानें तो सृष्टि से रोहित की घर के अंदर और बाहर बढ़ती नजदीकियों की वजह से ही उनका और मनीष का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि जब घर में उनका नाम रोहित के साथ जोड़ा जा रहा था तो वह काफी भावुक हो गई थीं। उन्होंने कहा था कि उनकी मनीष के साथ शादी होने वाली है और यह सब ठीक नहीं है।

बताते चलें कि दीपिका ककर (Deepika Kakar) ‘ब‍िग बॉस 12′(Bigg Boss 12) की विनर बनीं। श्रीसंत दूसरे नंबर पर रहे। दीपिका को 30 लाख रुपये प्राइज मनी और ट्रॉफी मिली। दरअसल तीसरे कंटेस्टेंट के तौर पर दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) पहले ही 20 लाख रुपये लेकर शो से बाहर हो गए थे। शो की विजेता दीपिका ककर (Deepika Kakar) टीवी एक्ट्रेस हैं। सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ से दीपिका को पहचान मिली थी। पिछले साल फरवरी में उन्होंने एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) से शादी की थी।

देखें ये वीडियो…

देखें सृष्टि रोडे और मनीष नागदेव की तस्वीरें…

View this post on Instagram

Finally 😍❤️ #BB12

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24) on

View this post on Instagram

Happy 2019 🕺🎯

A post shared by Manish Naggdev (@manishnaggdev) on

View this post on Instagram

About last night…🕺

A post shared by Manish Naggdev (@manishnaggdev) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply