सौंदर्या और गौतम के रोमांस पर हंसने वाले शिव ठाकरे भी कर चुके हैं सारी हद पार, गर्लफ्रेंड संग हुए इंटिमेट!

सौंदर्या शर्मा और गौतम विज के रिश्ते को फेक और उनके रोमांटिक मूव्स के मजे लेने शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) भी बिग बॉस मराठी में एक कंटेस्टेंट के प्यार में पड़ गए थे. जिसके साथ (Shiv Thackeray) की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
सौंदर्या और गौतम के रोमांस पर हंसने वाले शिव ठाकरे भी कर चुके हैं सारी हद पार, गर्लफ्रेंड संग हुए इंटिमेट!
शिव ठाकरे ने भी खुलेआम किया प्यार!

टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस’ का 16वां सीजन शुरू हो गया है. इस बार शो के शुरुआत में लव, रिलेशनशिप और अफेयर का मुद्दा पहले ही देखने को मिल रहा है. एक जोड़ी शालीन भनोट और टीना दत्ता, दूसरी सौंदर्या शर्मा और गौतम विज और तीसरी जोड़ी प्रियंका चाहर और अंकित गुप्ता की नजर आती हैं. हालांकि शो में सौंदर्या शर्मा और गौतम विज को छोड़कर बाकी जोड़िया अपने पार्टनर को अच्छा दोस्त कहते हैं. खैर कौन है दोस्त.. कौन है लवर.. ये जनता तय करेगी. मराठी बिग बॉस के विनर शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) उन लोगों में से हैं, जिनका बिग बॉस 16 के घर में किसी से टांका नहीं भिड़ा लेकिन इस बीच शिव (Shiv Thackeray) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही जिसमें वो खुद की फीलिंग्स पर काबू नहीं पा सके.

शिव ठाकरे की वायरल हुई तस्वीरें:

शो में इस बीच सौंदर्या शर्मा और गौतम विज के रिश्ता कंबल से लेकर बाथरूम तक पंहुचा था. जिसको लेकर घर वालों ने और लोगों ने तरह तरह की बात की थी. इस दौरान दोनों के बारे में बात करने वालों में से एक मराठी बिग बॉस के विनर शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) भी हैं. लेकिन क्या आपको पता हैं कि सौंदर्या शर्मा और गौतम विज के रिश्ते को फेक और उनके रोमांटिक मूव्स के मजे लेने शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) भी बिग बॉस मराठी में वीणा जगतापस नाम की कंटेस्टेंट के प्यार में पड़ गए थे. शो में वो कभी विणा को किस करते थे तो कभी गले लगाते. सौंदर्या और गौतम के मजे लेने वाले शिव (Shiv Thackeray) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. जिससे देख कर आप भी हैरान हो जायेंगे.  

यह भी पढ़ें: तमन्ना भाटिया जल्द करने वाली हैं शादी, सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया अपने प्रिंस चार्मिंग का लुक!

इस शो में हुई मुलाकात:

मराठी बिग बॉस के विनर शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर किसी यूजर ने शेयर की हैं. ये पुरानी तस्वीरें देखकर सभी चौंक रहे है. लोग मजे ले रहे हैं. कोई इसे शिव की काली करतूत बता रहा, तो कई उन पर गौतम का मजाक उड़ाने पर तंज कस रहे है. जानकारी के अनुसार, विणा और शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) की मुलाकात मराठी बिग बॉस हाउस में हुई थी. शो से निकलने के कुछ समय तक दोनों साथ रहे थे. उसके बाद दोनों ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया.

यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply