रिलेशनशिप में थे सलमान खान-कैटरीना कैफ? द कपिल शर्मा शो में बोले दबंग खान- इन्होंने मुझे भी छोड़ दिया!

सलमान खान और कैटरीना कैफ इन दिनों 'भारत' फिल्म (Salman Khan Katrina Kaif Bharat Movie) के प्रमोशन में बिजी हैं। इस हफ्ते सलमान और कैटरीना कॉमेडियन कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show Bharat Movie) के मेहमान होंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
रिलेशनशिप में थे सलमान खान-कैटरीना कैफ? द कपिल शर्मा शो में बोले दबंग खान- इन्होंने मुझे भी छोड़ दिया!
सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' 5 जून को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ (Salman Khan Katrina Kaif Bharat Movie) की रिलीज में अब महज चंद दिन ही बाकी रह गए हैं। दोनों कलाकार फिल्म का धुआंधार प्रमोशन कर रहे हैं। इस वीकेंड पर सलमान और कैटरीना ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show Bharat Movie) में भी फिल्म का प्रमोशन करते नजर आएंगे। शो के दौरान सलमान ने कैटरीना से अपने रिलेशनशिप को लेकर एक्ट्रेस पर तंज कसा।

प्रियदर्शन की फिल्म ‘दे दनादन’ में एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह और कैटरीना कैफ साथ काम कर चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपिल शर्मा (Kapil Sharma Show Salman Khan Katrina Kaif) के शो की खास मेहमान अर्चना पूरन सिंह ने सलमान खान के सामने खुलासा किया कि ‘दे दनादन’ की शूटिंग के दौरान कैटरीना ने स्मूदी खाना छोड़ दिया था। जिसके बाद सलमान ने फौरन कैटरीना पर तंज कसते हुए कहा, ‘इन्होंने स्मूदी क्या, मुझे भी छोड़ दिया।’

गौरतलब है कि किसी समय पर सलमान खान और कैटरीना कैफ (Salman Khan Katrina Kaif Relationship) को रिलेशनशिप में बताया जाता था। हालांकि कभी उन्होंने इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की। खबरों की मानें तो 4 साल के रिलेशनशिप के बाद साल 2009 में दोनों अलग हो गए। ब्रेकअप के बाद भी उनके बीच दोस्ताना संबंध कायम रहे। सलमान कई मौकों पर इस बारे में कैटरीना कैफ की टांग खींचते नजर आ जाते हैं। यह जोड़ी ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘युवराज’, ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है।

इस एक्टर को आने वाले समय का सुपरस्टार मानते हैं सलमान खान

भारत फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं सलमान खान और कैटरीना कैफ, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply