Bigg Boss12: इस बार का ‘वीकेंड का वार’ होगा अब और भी मजेदार क्योंकि ‘सिंबा’ रणवीर सिंह की एंट्री होगी धमाकेदार

ऐसे ही कई बड़े स्टार्स अपनी फिल्म का प्रोमोशन करने के लिए बिग बॉस हाउस में एंट्री करते हैं। लेकिन इस बार जो स्टार्स इस शो में आने वाला हैं वो पहले भी सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपने कदम थिरका चुका है यहां हम बात कर रहे हैं एक्टर रणवीर सिंह  (Ranveer Singh) की।

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss12: इस बार का ‘वीकेंड का वार’ होगा अब और भी मजेदार क्योंकि ‘सिंबा’ रणवीर सिंह की एंट्री होगी धमाकेदार

बिग बॉस 12 ( Bigg Boss) में सलमान खान ( Salman Khan) के साथ अपने कई बड़े स्टार्स को स्टेज शेयर करते हुए देखा होगा। चाहें हम यहां बात करें प्रीति जिंटा (Preeti zinta), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की या फिर सारा अली खान ( (Sara Ali Khan) और सुशांत राजपूत (Sushant Singh Rajput) की। ऐसे ही कई बड़े स्टार्स अपनी फिल्म का प्रोमोशन करने के लिए बिग बॉस हाउस में एंट्री करते हैं और घरवालों के साथ मस्ती करते हुए नजर आते हैं। लेकिन इस बार जो स्टार्स इस शो में आने वाला हैं वो पहले भी सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपने कदम थिरका चुका है यहां हम बात कर रहे हैं एक्टर रणवीर सिंह  (Ranveer Singh) की।

जीरो फिल्म के प्रोमोशन के लिए बिग बॉस के घर में शाहरुख खान के आने के बाद अब फिल्म सिंबा के स्टार कास्ट रणवीर सिंह, सारा अली खान और डायरेक्टर रोहित शेट्टी सलमान खान के साथ नजर आने वाले हैं। ये तीनों अपनी आने वाली फिल्म सिंबा का प्रोमोशन करेंगे। इसके साथ ही घरवालों के साथ कई तरह की मस्ती करते हुए भी नजर आएंगे। वहीं, इससे पहले एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी फिल्म केदारनाथ के लिए सुशांत सिंह राजपूत के साथ सलमान खान के शो बिग बॉस 12 में आई थी। जहां उन्होंने सलमान खान के साथ कई तरह के गेम भी खेले और घरवालों से भी मुलाकात की।

सलमान खाने के शो बिग बॉस 12 में के ग्रैंड फिनाले में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है लेकिन उससे पहले ही घर में बवाल होता हुआ दिखाई दिया वो भी एक मजबूत जोड़ी के बीच में। यहां हम बात कर रहे हैं दीपिका ककर और श्रीसंत की। जो एक दूसरे को भाई-बहन के रिश्ते का नाम दे चुके हैं। वहीं, भाई-बहन अब बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले को लेकर आपस में बुरी तरह लड़ाई करते हुए नजर आए हैं। दीपिका को इतना गुस्सा आता है की वो श्रीसंत पर बुरी तरह से चिल्लाने लगती है। दोनों की लड़ाई से ये साफ हो जाता है कि बिग बॉस के घर में हार या जीत मयाने रखता है बाकी शायद कुछ नहीं।

यहां देखिए बिग बॉस 12 से जुड़ा वीडियो…

दीपक ठाकुर पर हाथ उठाते है श्रीसंत…

अपने और सृष्टि के रिश्ते पर रोहित सुचांती का आया ये जवाब…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply