शाहरुख खान की फिल्म जीरो के ट्रेलर लॉन्च होते ही बॉलीवुड सितारों ने बांधे तारीफों के पुल

शाहरुख खान के जीरो ट्रेलर की तारीफ तो खुद बॉलीवुड के कई बड़े सितारे कर रहे हैं...

By   |    |   556 reads   |  0 comments
शाहरुख खान की फिल्म जीरो के ट्रेलर लॉन्च होते ही बॉलीवुड सितारों ने बांधे तारीफों के पुल

शाहरुख खान की फिल्म जीरो का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में शाहरुख खान एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ जबरदस्त इश्क फरमाते हुए नजर आ रहे हैं। तीनों की कहानी बेहद ही अनोखी और जबरदस्त है। शाहरुख खान के जीरो ट्रेलर की तारीफ तो खुद बॉलीवुड के कई बड़े सितारे चाहे वो आमिर खान हो या फिर माधुरी दीक्षित सभी सोशल मीडिया पर करते हुए नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड की धक – धक गर्ल ने तो जीरो ट्रेलर को देखने के बाद शाहरुख खान के इस ट्रेलर को उनके फैंस के लिए एक बेहतर रिटन गिफ्ट बताया है। उन्होंने अपने ट्विट में सबसे पहले शाहरुख खान को जन्मदिन की बधाई दी और उसके बाद ट्रेलर की जमकर तारीफ की कहा कि शाहरुख खान को आगे भी सफलता मिलती रहें।

वहीं आमिर खान ने तो 31 अक्टूबर के दिन ही शाहरूख खान का ट्रेलर देख  लिया था। ट्रेलर के देखने के बाद आमिर खान शाहरुख की  जबरदस्त तारीफ करते नजर आए थे।

इसी के साथ ही शाहरुख खान के सबसे अच्छे दोस्त करण जौहर ने भी ट्रेलर की तारीफ की है। उन्होंने शाहरुख के जीरो  फिल्म में निभाए किरदार को प्यारा बताया है। साथ ही दोनों एक्ट्रेस कैटरीना और अनुष्का की भी जमकर तारीफ की हैं।

यहां तक की बरेली की बर्फी में शानदार एक्टिंग करने वाली कृति सेनन को भी जीरो ट्रेलर काफी पसंद आया है…

इसके साथ ही आयुष्मान खुराना ने शाहरूख को जन्मदिन की बाधाई देते हुए ट्रेलर की तारीफ की…

इसके साथ ही क्रिकेट के दुनिया के बड़े खिलाड़ी  सुरेश रैना ने भी  शाहरूख खान को जन्मदिन की बधाई देते हुए जीरो से हीरो की बात कहीं…

ट्रेलर में शाहरुख अनुष्का के साथ बराबर की जिंदगी काटने की बात करते हैं। तभी कैटरीना के हुस्न के कारण वह जिंदगी काटने के बजाय जीने चले जाते हैं। लेकिन अंतिम में कैटरीना शाहरुख खान को धक्का देकर निकाल देती है। बराबरी की जिंदगी जीने की तमन्ना रखने वाले शाहरुख खान बीच सड़क पर बेबस भटकते दिख रहे हैं। ट्रेलर का ये पल आपको रुला देगा। दिव्यांग अनुष्का और कैटरीना कैफ अपने रोल में फिट बैठते दिख रही हैं। शाहरुख के प्रपोज करने का अंदाज हमेशा की तरह ही दिख रहा है। वैसे इस फिल्म में एक अनोखी लव स्टोरी दिखाई गई है।

वाकई में किंग खान ने इस फिल्म में दिल खोलकर एक्टिंग किया है। आज 53 वें जन्मदिन पर शाहरुख खान फैंस स्पेशल गिफ्ट दिया। वैसे अभी तो ट्रेलर का कमाल दिख रहा है। इससे अंदाजा लग गया है कि फिल्म तो धूम मचाने वाली है। आज ही फिल्म का एक खास पोस्टर रिलीज हुआ। जिसमें शेरवानी खोलकर, हवाई चप्पल पहने, गले में पैसों की माला मतलब कि ठेठ देहाती दूल्हा बनें दिखे। आज मुंबई का एक सिनेमा घर मेरठ की तरह सजाया गया है।

Leave a Reply