MP चुनाव लड़ने को लेकर राखी सावंत का खुलासा, कहा- ‘जितने के बाद बनाऊंगी हेमा मालिनी की पतली कमर जैसी रोड’

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में हेमा मालिनी (Hema Malini) के पतली कमर जैसी रोड बनाने की बात कही है. राखी सावंत (Rakhi Sawant) का ये वीडियो काफी देखा कर सुना जा रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
MP चुनाव लड़ने को लेकर राखी सावंत का खुलासा, कहा- ‘जितने के बाद बनाऊंगी हेमा मालिनी की पतली कमर जैसी रोड’

Rakhi Sawant vs Hema Malini: उत्तर प्रदेश के मधुरा जिले से सांसद और एक्ट्रेस हेमा मालिनी और राखी सावंत इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं. इस बीच हेमा मालिनी (Hema Malini) अपने लोकसभा चुनाव की तैयारी में लगी हैं, वहीं इस दौरान कंगना रनौत के चुनाव लड़ने के सवाल पर बयान देते हुए राखी सावंत (Rakhi Sawant) की उम्मीदवारी के बारे में बात करना हेमा मालिनी के लिए भारी पड़ गया है. जिसके बाद राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी कहा चुप रहने वाली थीं. राखी लगातार हेमा (Hema Malini) के इस बयान पर अपनी बात करती नजर आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने हेमा मालिनी (Hema Malini) के पतली कमर जैसी रोड बनाने की बात कह डाली. राखी का ये वीडियो काफी देखा कर सुना जा रहा है.

Hema Malini controversy statement

हेमा मालिनी ने कहा :

आपको बता दें, हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) से पूछा गया कि हेमा मालिनी (Hema Malini) ने आपको सांसद बनाने की बात कही हैं इस पर क्या कहेंगी? इसका जवाब देते हुए राखी कहती हैं कि, ‘अगर मुझे इस देश का या कही का एमपी (MP) बनाया गया तो मैं हेमा मालिनी जी के गोर गोर गालों जैसे और उनकी गोरी गोरी कमर जैसी रोड बना दूंगी…जितनी सुन्दर वो ड्रीम गर्ल है उतनी ही सुन्दर रोड बना दूंगी… वैसे हमारे हिंदुस्तान में हर जगह गड्ढे ही गड्ढे है.. और उन गड्ढों को मैं हेमा मालिनी जी की सुंदरता जैसे ..उनका फेस, उनकी बॉडी, उनकी कमर ..आगे नहीं बोलूंगी…’ इसके बाद राखी (Rakhi Sawant) के बॉयफ्रेंड आदिल कहते है कि मैं चाहूंगा की राखी सीएम बनें…तभी राखी रखती है क्यों नहीं बन सकती हूं..तुम लोग मजाक में मत लो जब मोदी जी चाय बनाते-बनाते पीएम बन गए तो मैं क्यों नहीं.

यह भी पढ़े: विवेक अग्निहोत्री ने बीफ खाने को लेकर दी सफाई, कहा- ‘मैं गाय नहीं बल्कि भैंस खाता था’

ये है मामला :

आपको बता दें, हाल ही में मथुरा पहुंची हेमा मालिनी (Hema Malini) से कंगना रनौत के चुनाव लड़ने को लेकर सवाल किया गया था. जिसका जवाब देते हुए हेमा मालिनी ने कहा कि, ‘अच्छा, ये अच्छा है… आप मथुरा में केवल फिल्मी स्टार्स चाहते हैं. कल राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी बनेंगी.’ इस बयान के बाद से राखी लगातार अपने बयानों से उन पर निशाना साध रही हैं.

यह भी पढ़े: Adipurush Twitter Reaction: भगवान राम के रूप में प्रभास ने जीता सबका दिल, हो रही है चारों तरफ जय जयकार!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply