राजू श्रीवास्तव की हालत अब थोड़ी स्थिर, परिवार वालों ने कहा- ‘किसी अफवाहों पर ध्यान न दें…’

सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की मौत जैसी कई अफवाहे उड़ रही हैं. इस बीच, राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के परिवार द्वारा एक पोस्ट साझा किया गया है, जिसमें सभी अफवाहों का खंडन किया गया है.

  |     |     |     |   Updated 
राजू श्रीवास्तव की हालत अब थोड़ी स्थिर, परिवार वालों ने कहा- ‘किसी अफवाहों पर ध्यान न दें…’

पिछले चार दिनों से कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) हार्ट अटैक की शिकायत के बाद से एम्स हॉस्पिटल में भर्ती हैं. बताया जा रहा है कि वर्कआउट के दौरान राजू के सीने में दर्द हुआ और वो निचे गिर पड़े. जिसके बाद उन्हें तुरंत दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. इस बीच उनके परिवार वाले लगातार राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के हेल्थ अपडेट्स शेयर कर रहे हैं. खबरों के अनुसार, राजू श्रीवास्तव की सेहत में कुछ सुधार आ रहा हैं. वही सोशल मीडिया पर राजू की तबीयत को लेकर भी कई तरह की बातें सामने आ रही हैं. सोशल मीडिया पर राजू (Raju Srivastava) की मौत की अफवाह भी उड़ रही है. सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देते हुए पोस्ट शेयर किए जा रहे हैं. इस दौरान उनके परिवार ने इन ख़बरों पर अपनी प्रतिक्रिया पेश की है.

फैमिली वालों किया पोस्ट शेयर :

बता दें, राजू (Raju Srivastava) की फैमिली द्वारा सभी अफवाहों का खंडन करते हुए एक पोस्ट शेयर किया गया हैं. राजू श्रीवास्तव के सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट करते हुए लिखा गया हैं कि, ‘राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है. अफ़वाहों पर ध्यान न दें. उनके उत्तम स्वास्थ के लिए प्रार्थना करते रहें. ‘राजू श्रीवास्तव जी की सेहत स्थिर है और डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं. कृपया किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न दें. कृपया उसके लिए प्रार्थना करें.’

https://www.instagram.com/p/ChL_n9GLV0S/?utm_source=ig_web_copy_link

वेंटिलेटर में शिफ्ट किया :

बता दें, राजू (Raju Srivastava) को हार्ट अटैक की समस्या के चलते आनन फानन में अस्पताल लाया गया था. जहां ज्यादा तबियत बिगड़ने की वजह से उनको वेंटिलेटर में शिफ्ट कर दिया गया. हाल ही में राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के परिवार से प्रथानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने फोन पर हाल चाल लिया और हर संभव प्रयास का आश्वासन दिया.

यह भी पढ़ें: Independence Day: महिलाएं इस स्वतंत्रता दिवस ट्राई करें देशभक्ति में रंगे इन साड़ी लुक्स को…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply