Independence Day: महिलाएं इस स्वतंत्रता दिवस ट्राई करें देशभक्ति में रंगे इन साड़ी लुक्स को…

कुछ महिलाएं स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) पर अपने कपड़ो को लेकर भ्रम में रहती हैं. ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि इस स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के दिन आप क्या पहन सकती हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Independence Day: महिलाएं इस स्वतंत्रता दिवस ट्राई करें देशभक्ति में रंगे इन साड़ी लुक्स को…

पूरा देश इस समय देशभक्ति में डूबा हुआ है. आजादी के 75 साल पूरे होने के बाद इस बार भारत अपना 76वां स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) 15 अगस्त को मनाएगा. ऐसे में इस आजादी के दिवस को लोग एक पर्व की तरह मनाते हैं. कुछ लोग खुद को राष्ट्रीय ध्वज के रंग में सजाते हैं. वहीं कई महिलाएं तीन रंग के कपड़े पहनना पसंद करती है. लेकिन कुछ महिलाएं स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) पर अपने कपड़ो को लेकर भ्रम में रहती हैं. ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि इस स्वतंत्रता दिवस के दिन आप क्या पहन सकती हैं.

ये करें ट्राई:

इस स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) पर आप हरे और नारंगी बॉर्डर वाली इस खूबसूरत साड़ी को पहन सकती हैं. इस साड़ी को आप खुले पल्लू या पिन लगा कर भी पहन सकती हैं. इसके साथ आप ऑरेंज कलर का ब्लाउज पहन सकती हैं.

इसके अलावा थोड़ा स्टाइलिश साड़ी पहनना चाहती हैं. तो पूरी वाइट साड़ी में हरे और नारंगी के खूबसूरत बॉर्डर वाली ये साड़ी पहन सकती हैं. साड़ी तिरंगे के रंग की है और इस साड़ी पर सुंदर लेस से सजावट का काम किया गया है. इसमें आप व्हाइट कलर का ब्लाउज भी पहन सकती हैं.

वहीं अगर आप बनारसी टच देना चाहती हैं तो ट्राई करें ये खूबसूरत साड़ी. इस पूरी हरी साड़ी में एक सुंदर सुनहरा और नारंगी बॉर्डर है. इसके साथ आप इसमें गोल्डन कलर का ब्लाउज लगा सकती हैं.

अगर आप थोड़ा अलग दिखना चाहती हैं तो जरी साड़ी ट्राई कर सकती हैं. इस साड़ी में नारंगी, हरा और सफ़ेद रंग का काम पूरी साड़ी में किया गया है. इसके साथ आप सफेद या नारंगी रंग का ब्लाउज पहन सकती हैं.

स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के दिन अगर आप हल्की साड़ी पहनना चाहती हैं. तो आप इस प्यारी साड़ी को ट्राई कर सकती हैं. नारंगी, सफ़ेद और हरे रंग की हैंडलूम सूती साड़ी में आप बेहद खूबसूरत लगेंगी. इसके साथ आप हरे रंग का ब्लॉउज लगा सकती हैं.

 

यह भी पढ़ें: Independence Day: अक्षय कुमार से लेकर विक्की कौशल तक, देशभक्ति से सराबोर फिल्मों में इन एक्टर्स ने किया इमोशनल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply