Raju Srivastava: कभी गरीबी में गुजारी थी जिंदगी, परिवार के लिए छोड़ गए इतने करोड़ की संपत्ति

काॅमेडी की दुनिया के बड़े नामों में राजू श्रीवास्तव( Raju Srivastava) का नाम भी शामिल था. राजू का 58 साल की उम्र में निधन हो गया. एक महीने पहले दिल का दौरा पड़ने की वजह से उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती किया गया था.

  |     |     |     |   Updated 
Raju Srivastava: कभी गरीबी में गुजारी थी जिंदगी, परिवार के लिए छोड़ गए इतने करोड़ की संपत्ति

Raju Srivastava: सभी को अपनी कॉमेडी से लोटपोट करने वाले गजोधर भैया का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अब इस दुनिया में नहीं रहे. 58 साल की उम्र में उनका निधन हो गया. एक महीने पहले दिल का दौरा पड़ने की वजह से उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती किया गया था. लेकिन उन्हें होश नहीं आया. उनके फैंस लगातार उनके लिए दुआ कर रहे थे लेकिन दुआ भी काम नहीं आई. यह भी पढे़: बॉलीवुड के शोमैन राज कपूर के चाहने वालों में रूस था सबसे आगे! बिना बीजा रूस पहुंच गए थे अभिनेता और फिर…

 

करोड़ों की संपत्ति के मालिक थे राजू 

वहीं उनकी संपत्ति को लेकर अगर बात की जाए तो राजू ने कड़ी मेहनत कर के अपनी लगन से कॉमेडी की दुनिया में अपना एक अलग नाम कमाया था. वह अपनी कॉमिक टाइमिंग से हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ले आते थे. वहीं राजू लग्जरी लाइफ जीते थे और करोड़ों की संपत्ति के मालिक थे.

गरीबी में गुजारी थी जिंदगी

कॉमेडी के दुनिया के सबसे फेमस और इंडिया के बेस्ट कॉमेडियन में से एक राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) गिने जाते थे. उन्होंने कई फिल्मों और टीवी शोज में काम कर अपनी बड़ी पहचान बनाई थी. मिडिल क्लास फैमिली में जन्मे राजू उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे. एक समय हुआ करता था जब उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. उन्होंने गरीबी का सामना किया और कड़ी मेहनत से यहां तक पहुंचे थे.

आलीशान घर से लेकर गाड़ियां थी राजू के पास 

बता दे, उन्होंने अपने दमपर काफी संपत्ति कमाई. राजू आलीशान घर के मालिक थे और लग्जरी लाइफ जीते थे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबित, राजू श्रीवास्तव की अनुमानित कुल संपत्ति 15-20 करोड़ के बीच है. उनके पास  82.48 लाख की ऑडी क्यू7 और 46.86 लाख की कीमत वाली बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज़ के साथ एक इनोवा गाड़ी भी है.

वहीं अगर उनके काम की बात की जाए तो राजू फिल्मों के अलावा होस्टिंग, विज्ञापन, रियलिटी शो और स्टेज शो में काम कर अच्छी फीस चार्ज करते थे. वो लाखों में कमा लिया करते थे. यह भी पढे़: Urfi Javed: क्या पैपराजी ने उर्फी जावेद को किया फेमस? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply