Raju Srivastava Last Rites: आज पंचतत्व में विलीन होंगे राजू श्रीवास्तव, सुबह 8 बजे से होंगे अंतिम दर्शन

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) अब हम सबके बीच में नहीं हैं. 42 दिनों से वेंटिलेटर पर जिंदगी से जंग लड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव ने 21 सितंबर को 58 की उम्र में अंतिम सांस ली. 

  |     |     |     |   Updated 
Raju Srivastava Last Rites: आज पंचतत्व में विलीन होंगे राजू श्रीवास्तव, सुबह 8 बजे से होंगे अंतिम दर्शन

Raju Srivastava Last Rites: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) अब हम सबके बीच में नहीं हैं. 42 दिनों से वेंटिलेटर पर जिंदगी से जंग लड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव ने 21 सितंबर को 58 की उम्र में अंतिम सांस ली. सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव रूलाकर चले गए. दिल्ली में आज (गुरुवार) सुबह 9.30 बजे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार किया जाएगा. राजू श्रीवास्तव के निधन से उनके चाहने वालों में गहरा शोक है. पूरे देश उनके चाहने वाले सोशल मीडिया के माध्यम से शोक व्यक्त कर रहे हैं.

अंतिम संस्कार आज सुबह 9.30 बजे दिल्ली के निगम बोध घाट पर किया जाएगा. सुबह 8 बजे दिल्ली के दशरथपुरी एरिया से राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के पार्थिव शरीर के अंतिम यात्रा निकलेगी. इस बारे में बीते दिन उनके परिवार ने पुष्टि की. यह भी पढ़े: Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर सुन फैंस का टूटा दिल, कहा-‘सबको हंसाने वाला रुला कर चला गया’

Raju Srivastava
राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava)

राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को कार्डियक अरेस्ट के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एक होटल की जिम में वर्कआउट कर रहे थे. तभी अचानक से ट्रेडमिल पर चल रहे राजू को कार्डियक अरेस्ट आया और वे नीचे गिर गए. जिसके बाद उन्हें होटल के स्टाफ ने समय पर हॉस्पिटल में एडमिट कराया. यह भी पढ़े: Raju Srivastava: ‘इतनी भी क्या जल्दी थी’ भावुक कर देगा राजू श्रीवास्तव के लिए अनुपम खेर का ये वीडियो

एम्स में एडमिट होने के बाद राजू ने करीब 42 दिन तक जिंदगी और मौत से जंग लड़ी. लेकिन वो ये जंग हार गए. एम्स के एक्सपर्ट डॉक्टर्स ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की थी. बीच-बीच में राजू की तबीयत में कई बार सुधार भी देखा गया लेकिन वो पूरी तरह से रिकवर नहीं कर पाए. राजू अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं. राजू श्रीवास्तव के परिवार पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है.

यह भी पढ़े: Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव के निधन पर भावुक हुए PM नरेंद्र मोदी, श्रद्धांजलि देते हुए कही ये बात

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply