राजीव सेन ने पत्नी चारू असोपा को मारने-पीटने के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, ऐक्ट्रेस को बताया ‘ड्रामा क्वीन’

चारु असोपा और राजीव सेन की मैरिज लाइफ में मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं अभी दोनों ने नई शुरुआत की ही थी कि अब फिर से इनके अलग होने की खबरें सामने आ रही हैं. चारू असोपा और राजीव सेन पहले भी एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगा चुके हैं और अब फिर से यह कपल एक-दूसरे पर आरोप लगाते दिख रहे हैं. चारू असोपा ने पति राजीव सेन पर उन्हें मारने-पीटने और उन पर शक करने के आरोप

  |     |     |     |   Published 
राजीव सेन ने पत्नी चारू असोपा को मारने-पीटने के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, ऐक्ट्रेस को बताया ‘ड्रामा क्वीन’

चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) टीवी इंडस्ट्री के फेमस शादीशुदा कपल में से एक हैं. दोनों अपनी मैरिटल लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में बने रहते हैं. काफी समय से इस कपल को लेकर खबरें थी कि ये तलाक लेने वाले हैं. लेकिन अब खबरें है कि दोनों ने अपना ये फैसला बदल लिया हैं. और दोनों ही अपनी शादी को निभाना चाहते हैं. वहीं अब एक बार फिर से ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर आप भी हैरान जाएंगे.

Charu Asopa and Rajeev Sen
Charu Asopa and Rajeev Sen

फिर आई शादी में प्रॉब्लम

दरअसल, चारु असोपा और राजीव सेन की मैरिज लाइफ में मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं अभी दोनों ने नई शुरुआत की ही थी कि अब फिर से इनके अलग होने की खबरें सामने आ रही हैं. चारू असोपा और राजीव सेन पहले भी एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगा चुके हैं और अब फिर से यह कपल एक-दूसरे पर आरोप लगाते दिख रहे हैं. चारू असोपा ने पति राजीव सेन पर उन्हें मारने-पीटने और उन पर शक करने के आरोप लगाए थे. लंबे वक्त तक इन आरोपों पर चुप रहने के बाद अब राजीव सेन ने इस पूरे मसले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. यह भी पढ़ें: HBD Raveena Tandon: रवीना टंडन के साथ रणवीर सिंह ने की थी ऐसी हरकत, सेट से बाहर निकालने पर हुई थीं मजबूर

Charu Asopa and Rajeev Sen
Charu Asopa and Rajeev Sen

राजीव सेन ने चारु को कहा ड्रामा क्वीन

टाइम्स नाउ डिजिटल को दिए एक इंटरव्यू में  राजीव सेन ने चारु के आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक्ट्रेस को ‘ड्रामा क्वीन’ बताया हैं उन्होंने कहा कि अगर चारू को तलाक चाहिए था तो वह सीधे-सीधे उनसे या उनके परिवार से बात कर सकती थीं. इसके लिए मीडिया को कॉल करने की क्या जरूरत थी. वह बहुत बड़ी ‘ड्रामा क्वीन’ हैं. राजीव आगे कहते हैं चारू बिल्कुल भी स्टेबल इंसान नहीं हैं. साथ ही अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को लेकर वह कहते हैं कि भले ही चारू ने उन पर कई सारे इल्जाम लगाए हों पर उन्होंने आज तक कभी भी पब्लिक में कुछ नहीं कहा है.

Charu Asopa and Rajeev Sen
Charu Asopa and Rajeev Sen

राजीव अपनी बेटी को लेकर काफी चिंतित हैं

उन्होंने हमेशा सिर्फ खुद को डिफेंड ही किया है. राजीव कहते हैं कि वह भी चारू और उनके परिवार के बारे में बहुत कुछ कह सकते हैं,लेकिन वह उन्हें अभी भी इज्जत देना चाहते हैं. राजीव अपनी बेटी को लेकर काफी चिंतित हैं क्योंकि चारू उसके साथ हैं. यह भी पढ़ें: Mili: जाह्नवी कपूर को ‘मिली’ के लिए 15 डिग्री के फ्रीजर में होना पड़ा था बंद, एक्ट्रेस ने बताई अपने मन की बात!

Charu Asopa and Rajeev Sen
Charu Asopa and Rajeev Sen

चारू ने लगाये राजीव पर आरोप

बता दें चारू ने राजीव पर आरोप लगाये थे कि “शादी के बाद से ही दोनों के बीच झगड़े होते थे और किसी भी झगड़े के बाद राजीव हफ्तों और महीनों के लिए गायब हो जाते थे. वह उनसे कनेक्ट होने के सारे रास्ते बंद कर देते थे. वह लॉकडाउन से पहले भी ऐसे ही गायब हो गए थे और3 महीने तक यह दोनों अलग थे.”

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 : घर से बेघर मान्या सिंह हुईं, खत्म हुआ मिस इंडिया रनरअप का बिग बॉस में सफर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply