HBD Raveena Tandon: रवीना टंडन के साथ रणवीर सिंह ने की थी ऐसी हरकत, सेट से बाहर निकालने पर हुई थीं मजबूर

Birthday Special: एक्ट्रेस रवीना टंडन से जुड़ा एक ऐसा किस्सा आज हम आपको बताने जा रहे हैं. जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

  |     |     |     |   Updated 
HBD Raveena Tandon: रवीना टंडन के साथ रणवीर सिंह ने की थी ऐसी हरकत, सेट से बाहर निकालने पर हुई थीं मजबूर

Raveena Tandon Birthday Special: बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल कहलाई जाने वालीं रवीना टंडन अपनी अदाओं से सभी को दीवाना कर देती थीं. 90 के दश्क में उनके खूब जलवे हुआ करते थे. आज रवीना अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं. उनका जन्म मुंबई में 26 अक्टूबर 1974 में हुआ था. रवीना ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया. अक्षय कुमार से लेकर गोविंदा तक के साथ उनकी सुपरहिट जोड़ी रही. वहीं क्या आप जानते हैं रवीना टंडन ने अपनी फिल्म मोहरा के सेट से आज के सुपरस्टार रणवीर सिंह को निकलवा दिया था. चलिए आपको बताते हैं पूरे किस्से के बारे में.

मोहरा के सेट से निकाला था बाहर 

दरअसल, यह बात है साल 1994 की जब रवीना टंडन और अक्षय कुमार ‘मोहरा’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. उस वक्त रणवीर की उम्र 9 या 10 साल की थी. रणवीर सिंह के कजिन कनाडा से आए हुए थे और उन्हें अक्षय कुमार से मिलना था. रणवीर अक्षय के काफी बड़े फैन थे. उनसे मिलने के लिए वो तरस रहे थे. ऐसे में रणवीर के पिता ने कुछ निर्माताओं से बात की और उन्हें अक्षय के ‘टिप टिप बरसा’ गाने की शूटिंग के बारे में पता चला. ऐसे में रणवीर और उनके परिवार के लोग अक्षय से मिलने के लिए सेट पर पहुंच गए. लेकिन वहां पहुंचकर रणवीर ने कुछ ऐसा कर दिया कि उन्हें सेट से ही बाहर निकालना पड़ गया था.

रवीना टंडन (Raveena Tandon)

रणवीर ने किया था खुलासा 

रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब वह सेट पर पहुंचे तो रवीना टंडन पीले रंग की साड़ी और भीगे बालों में ‘टिप टिर बरसा’ की शूटिंग कर रही थीं. रणवीर न कहा, ‘मैंने अपनी जिंदगी में इतनी खूबसूरत लड़की नहीं देखी थीं. मैं एक टक उन्हें देखे जा रहा था. मेरे ऐसा करने से वह असहज महसूस कर रही थीं और उन्होंने मुझे सेट से ही बाहर निकलवा दिया.’ यह भी पढ़ें: दिवाली के मौके पर जया बच्चन ने पैपराजी को सड़कों पर दौड़ाया, एक्ट्रेस ने बीच सड़क पर दूर तक किया पीछा और फिर…

अक्षय ने किया था रणवीर का मूड ठीक 

कहा जाता है कि इसके बाद रणवीर का दिल टूट गया था और वह सेट से बाहर आ गए. हालांकि उस छोटे से बच्चे का मूड अक्षय कुमार ने ठीक कर दिया था. दरअसल, जब रणवीर को सेट से बाहर निकाला गया, तो अक्षय समझ गए थे कि बच्चे को बुरा लगा होगा. ऐसे में वह खुद रणवीर से मिले और हेयरस्टाइल की तारीफ की. अपनी तारीफ सुनकर रणवीर सिंह काफी खुश हो गए थे. इस दौरान उन्होंने अक्षय के साथ तस्वीर भी खिंचवाई और अभिनेता बनने के बाद शेयर भी की थी. दोनों की ये तस्वीर खूब वायरल भी हुई थी.

रणवीर सिंह और अक्षय कुमार (Ranveer Singh and Akshay Kumar)

रवीना ने भी बताई थी पूरी कहानी 

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर को सेट से बाहर निकालने के बारे में रवीना टंडन ने बताया कि जब वह ‘टिप टिप बरसा’ की शूटिंग कर रही थी, तो रणवीर बच्चे थे. वह बहुत प्यारे थे लेकिन आंखें निकाल कर उन्हें घूरे जा रहे थे, जिससे वह असहज हो गईं. इसके साथ ही गाने में कुछ ऐसे मूव्स थे, जो उन्हें लगा कि यह बच्चे को नहीं देखने चाहिए. ऐसे में उन्होंने रणवीर को सेट से बाहर निकलवा दिया था. रवीना बताती हैं कि रणवीर अक्सर ही उन्हें इस बात को याद कर ताने भी मारते हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 : घर से बेघर मान्या सिंह हुईं, खत्म हुआ मिस इंडिया रनरअप का बिग बॉस में सफर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply