नच बलिए 9 के विनर होगी प्रिंस नरूला-युविका चौधरी की जोड़ी! जानिए रनरअप की पूरी लिस्ट

Nach Baliye 9: नच बलिए 9 के ग्रैंड फिनाले के ऑन एयर होने से पहले ही ये पता चल गया है कि शो की विनर कौन सी जोड़ी होगी और कौन होगा रनरअप।

  |     |     |     |   Published 
नच बलिए 9 के विनर होगी प्रिंस नरूला-युविका चौधरी की जोड़ी! जानिए रनरअप की पूरी लिस्ट
नच बलिए 9 के विनर होंगे प्रिंस नरूला और युविका चौधरी (फोटो साभार- ट्विटर)

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) की जोड़ियां अपनी एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देकर लोगों का फुल एंटरटेनमेंट कर रही हैं। ये शो काफी सारे ट्विस्ट एंड नई थीम की वजह से भी लोगों के बीच चर्चा में रहा है। सभी कंटेस्टेंट इस दौरान एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसी खबर सामने आई है कि प्रिंस नरूला (Prince Narula) और युविका चौधरी ( Yuvika Chaudhary ) इस शो के विनर बन सकते हैं।

रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा है कि नच बलिए 9 के ग्रैंड फिनाले की शूटिंग हो चुकी है। नच बलिए 9 की विनर प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की जोड़ी बनेगी। हालांकि शो का ग्रैंड फिनाले एपिसोड तो अभी ऑन एयर नहीं हुआ है, लेकिन शो के विनर का नाम पहले ही लीक हो गया है। प्रिंस और युविका की लव स्टोरी सलमान खान के हिट शो बिग बॉस से ही शुरू हुई थी। प्रिंस ने बिग बॉस का खिताब भी जीता था। अब एक बार फिर टीवी का ये कपल सलमान खान के ही शो नच बलिए का खिताब अपने नाम कर चुका है। यदि ये सच होता है तो प्रिंस का ये चौथा रियलिटी शो होगा, जिसके विजेता का ताज उनके सिर सजा है।

आपको बताते चलें कि प्रिंस नरूला और युविका चौधरी टीवी के सबसे पॉपुलर और फेवरेट कपल्स में से एक आते हैं। नच बलिए शो में दोनों ने शुरुआत से ही अपनी शानदार परफॉरमेंस से सभी को इंप्रेस किया है। दोनों की बड़ी फैन फॉलोइंग है। क्या आप भी इस कपल को विनर बनते हुए देखना चाहते है तो हमें कमेंट करके बताइए।

Nach Baliye 9 Promo: हिना खान सेमी फाइनल राउंड में मचाएंगी धमाल, कंटस्टेंट से पूछेंगी हैरान कर देने वाले सवाल

यहां देखिए नच बलिए 9 से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply