प्रिंस नरूला ने भाई रूपेश को खोने पर जताया दुख, रोते हुए बताया कैसे हुआ ये बड़ा हादसा

बिग बॉस (Bigg Boss) फेम प्रिंस नरूला (Prince Narula) ने अपने भाई रूपेश नरूला (Rupesh Narula) की मौत पर दुख जताते हुए कई बातों को खुलकर रखा। उन्होंने बताया कि उनके भाई की 2 महीने पहले ही शादी हुई थी।

  |     |     |     |   Updated 
प्रिंस नरूला ने भाई रूपेश को खोने पर जताया दुख, रोते हुए बताया कैसे हुआ ये बड़ा हादसा
प्रिंस नरूला ने की अपने भाई रूपेश नरूला के बारे में बात (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बिग बॉस  (Bigg Boss) विनर प्रिंस नरूला (Prince Narula) ने हाल ही में अपनी भाई रूपेश नरूल (Rupesh Narula) की मौत को लेकर कई बातें कही। अपने भाई की मौत के बारे में बात करते हुए प्रिंस काफी इमोशनल हो गए। उन्होंने बताया कि उनके भाई का अंतिम संस्कार मुंबई में होने वाला है और रूपेश की मौत से उनके पूरे परिवार को कितना दुख पहुंचा है। रूपेश की 2 महीने पहले ही शादी हुई थी।

प्रिंस नरूला (Prince Narula News) ने स्पॉट बॉय को इंटरव्यू देते हुआ कहा,’ रूपेश यूएस में सेटल था। वह केवल 25 साल का ही था और उसकी शादी को अभी बस 2 महीने ही हुई थे,लेकिन भाभी हमारे साथ ही रहती हैं क्योंकि हम उनके वीजा का अरेंजमेंट कराने में लगे हुए थे। वो बहुत जल्द रूपेश के साथ रहने वाली थी। हमें भाभी की हालत देखी है। इसके साथ ही प्रिंस ने बताया कि रूपेश वहां परिवार के साथ रहता था। सोमवार के दिन वह समंदर पर गए थे। परिवार तो वहां से थोड़ी देर बाद वापस लौट आया था, लेकिन रूपेश वहीं दोस्तों के साथ बीच के पास ही रुक गया था।

 आगे अपनी बात में प्रिंस नरूला ने बताया,’ कुछ देर बाद उसका दोस्त भी वहां से निकल गया क्योंकि उसे पार्किंग से कार निकालनी थी। रूपेश ने उससे कहा था कि तू चल मैं बस आता हूं। तभी रूपेश के दोस्त को आवाज आई डूब गया-डूब गया। उसका दोस्त देखने के लिए भागा, लेकिन 20 मिनट तक रूपेश नहीं मिला और जब मिला तब तक उसकी मौत हो गई थी। इतना ही नहीं जब रूपेश के दोस्त से बातचीत की तो उसे भी नहीं पता चला कि वो कैसे डूब गया। पानी ज्यादा भी नहीं था तो इसके बावजूद ये हादसा हुआ। उसका दोस्त ही उसे हॉस्पिटल लेकर गया। इसके साथ ही प्रिंस ने बताया कि उनके भाई रूपेश का अंतिम संस्कार मुंबई में ही होगा। उनके मम्मी और पापा भाई की बॉडी लाने के लिए गए हैं और युविका फिलहाल भाभी के पास ही है। बस इतना कहते ही प्रिंस रोने लगे।

बिग बॉस 9 विनर प्रिंस नरुला के भाई की समुद्र में डूबने से हुई मौत, बीच पर सेलिब्रेट कर रहे थे कनाडा डे

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply