बिग बॉस 9 विनर प्रिंस नरुला के भाई की समुद्र में डूबने से हुई मौत, बीच पर सेलिब्रेट कर रहे थे कनाडा डे

प्रिंस नरुला के भाई (Prince Narula Brother Death) रूपेश नरुला की मौत टोरोंटो में स्केयरबॉघ के ब्लफर्स पार्क बीच पर हुई। नरुला परिवार के एक करीबी सूत्र ने बताया कि रुपेश नरुला घर से अपने दोस्तों के साथ कनाडा डे सेलिब्रेट करने के लिए निकले था।

Author   |     |     |     |   Updated 
बिग बॉस 9 विनर प्रिंस नरुला के भाई की समुद्र में डूबने से हुई मौत, बीच पर सेलिब्रेट कर रहे थे कनाडा डे
बिग बॉस फेम प्रिंस नरुला। (फोटोः इंस्टाग्राम)

रोडीज, स्प्लिट्सविला और बिग बॉस ( Bigg Boss) जैसे टीवी रियलटी शो जीतने वाले टीवी पर्सनेलिटी प्रिंस नरुला के ने अपने परिवार के करीबी सदस्य को खो दिया है। टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रिंस नरुला का कनाडा में रहने वाले भाई रुपेश नरुला की मौत हो गई है। प्रिंस नरुला बिग बॉस 9 के विनर भी रह चुके हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, रूपेश नरुला (Prince Narula Brother Death) की मौत टोरोंटो के स्केयरबॉघ के ब्लफर्स पार्क बीच पर कनाडा डे सेलिब्रेट करने के दौरान हुई। नरुला परिवार के एक करीबी सूत्र ने बताया कि रुपेश नरुला घर से अपने दोस्तों के साथ कनाडा डे सेलिब्रेट करने निकला था। यह सेलिब्रेशन टोरंटो के ब्लफर्स पार्क बीच हो रहा था, जहां समुद्र की एक तेज लहर उन्हें बहा ले गई। रुपेश नरुला को तैरने नहीं आता था।

ये हैं प्रिंस नरुला का भाई रुपेश नरुला

रुपेश की शादी को हुए थे तीन महीने

खबरों की मानें तो रुपेश नरुला की शादी तीन महीने पहले ही हुई थी और उनकी पत्नी जुलाई में कनाडा जाने वाली थी। रुपेश नरुला की मौत की खबर सुनकर प्रिंस नरुला काफी आहत हैं। प्रिंस नरुला नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) में अपनी पत्नी युविका के साथ हिस्सा ले रहे हैं। ऐसे स्थिति में नच बलिए टीम के लिए भी यह काफी बुरी खबर है। प्रिंस नरुला ने ऑडियंस को अपनी भाई की मौत के बारे में बताते हुए रो पड़े।

प्रिंस नरुला ने की युविका चौधरी से शादी

आपको बता दें कि प्रिंस नरुला और युविका चौधरी  (Prince Narula Yuvika Choudhary) की मुलाकात बिग बॉस 9 के घर में ही हुई थी। यहां निकलने के बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे और पिछले साल अक्टूबर में शादी की।

बारिश में भीगते ही बूढ़े से जवान हो गए मिस्टर बजाज

यहां देखिए युविका चौधरी और प्रिंस नरुला की सगाई का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply