Kasauti Zindagii Kay 2: कोमोलिका-प्रेरणा के बीच हुई भयंकर लड़ाई, क्या अनुराग उठाएगा कोई बड़ा कदम?

पार्थ समथान (Parth Samthaan) और एरिका फर्नांडीस (Erica Fernandes) के कसौटी जिंदगी की 2 (kasauti zindagi kay2) सीरियल के आने वाले एपिसोड ( Episode) में बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। कोमोलिका (Komolika) के रूप में हिना खान (Hina Khan) वापस आ गई हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Kasauti Zindagii Kay 2: कोमोलिका-प्रेरणा के बीच हुई भयंकर लड़ाई, क्या अनुराग उठाएगा कोई बड़ा कदम?
कोमोलिका के अवतार में हिना खान

पार्थ समथान (Parth Samthaan) और एरिका फर्नांडीस (Erica Fernandes) के कसौटी जिंदगी की 2 (kasauti zindagi kay2) सीरियल के आने वाले एपिसोड ( Episode) में बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। कोमोलिका (Komolika) के रूप में हिना खान (Hina Khan) वापस आ गई हैं और उन्होंने सभी की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। इसके अलावा टीवी सीरियल ने टीआरपी चार्टों में छलांग लगाई है और दर्शकों द्वारा हर गुजरते दिन के साथ नए ट्विस्ट और ड्रामे की उम्मीद की जाती है। सीरियल के नए प्रोमो में हिना खान को मेन दिखाया जाता है क्योंकि कोमोलिका प्रेरणा के साथ एक भंयकर लड़ाई करती है। यह सब तब होता है जब प्रेरणा और अनुराग को शिवानी के प्रेग्नेंट होने के बारे में पता चलता है। इसके बारे में जानने के बाद प्रेरणा रोनित चौबे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करती है और कोमोलिका के घर जाती है।

कोमोलिका प्रेरणा का अपमान करती है और उसे शिकायत वापस लेने के लिए कहती है। कोमोलिका प्रेरणा के परिवार का अपमान करते हुए कहती है कि कैसे लो क्लसा लोग नकली प्यार करते हैं। हिना खान (कोमोलिका) यह भी चीज अपनी बात में कहती है कि शिवानी से शादी करने के लिए वह अपने भाई से कैसे उम्मीद कर सकती है। कोमोलिका भी प्रेरणा पर आरोप लगाते हुए पूछती है कि क्या वह भी प्रेग्नेंट है? अब यह देखना बाकी है कि अनुराग इस पर क्या प्रतिक्रिया देता है साथ ही, नवीन और प्रेरणा की शादी की गाथा समाप्त होने के बाद यह नया नाटक कहानी में एक नया एंग्ल लाने वाला है।

इस बीच, पार्थ ने पिंकविला के साथ एक विशेष बातचीत में कहा कि वह चाहते हैं कि उनका सीरियव कसौटी 2019 में नंबर एक शो बन जाए। उन्होंने कहा, “सबसे पहले काम के मोर्चे पर, मैं चाहता हूं कि मेरा सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 के साथ बहुत अच्छा प्रदर्शन करें। देखें कि यह सीरियल नंबर 1 स्थान पर पहुंच गया है और इसे प्राप्त करने की दिशा में बहुत मेहनत कर रहा हूं।

यहां देखिए टीवी से जुड़ी खबरें…

यहां देखिए सीरियल से जुड़े पोस्ट…

कोमोलिका यानी हिना खान का खूबसूरत अंदाज…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply