कसौटी जिंदगी की 2 से पहले इस जगह कोमोलिका बनकर धमाल मचाएंगी हिना खान

ऐसा पहली बार होगा जब हिना खान एक विलेन का रोल निभाएंगी...

By   |    |   1,128 reads   |  0 comments
कसौटी जिंदगी की 2 से पहले इस जगह कोमोलिका बनकर धमाल मचाएंगी हिना खान

कसौटी जिंदगी की 2 सीरियल में कोमोलिका यानी हिना खान अगले हफ्ते दस्तक देने वाली है। ऐसा पहली बार होगा जब हिना खान एक विलेन का रोल निभाएंगी। लेकिन वह इससे पहले ही स्टार परिवार अवॉर्ड्स में अपना जलावा बिखेरती हुई नजर आएंगी। इस बात की जानकारी खुद स्टार प्लस के ट्विटर हैंडल से मिली है।

हिना खान के अवॉर्ड नाइट में परफॉर्मेंस का स्टार प्लस के ट्विटर हैंडल पर प्रोमो रिलीज किया गया है। वीडियो में हिना खान जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है। हिना खान की एंट्री होते ही हॉल में जोरदार तालियां बजने लगती हैं। इस साल स्टार परिवार अवॉर्ड्स 4 नवंबर को रात 8 बजे दिखाया जाने वाला है। वहीं, कसौटी जिंदगी की 2 में हिना खान की एंट्री को लेकर इंतजार खत्म कराते हुए स्टार प्लस ने एक और पोस्ट अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया जिसमें ये बताया गया कि 29 अक्टूबर को कोमालिका यानी हिना खान सीरियल में दस्तक देने वाली है।

वहीं, आपको बताते चलें कि इन दिनों कसौटी जिदंगी की 2 में नवीन और प्रेरणा की सगाई को लेकर बवाल मचा हुआ है। अनुराग के मन में धीरे-धीरे प्रेरणा के लिए प्यार उभर रहा है। वो ये बिलकुल नहीं चाहता कि प्रेरणा की शादी नवीन से हो। वैसे देखा जाए तो टीआरपी की लिस्ट में इस बार कसौटी जिंदगी की 2 कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया है। दर्शकों को अनुराग-प्रेरणा की लव स्टोरी से काफी ज्यादा उम्मीदें थी। ऐसा कहा जा रहा है कि कोमोलिका की एंट्री से शो की टीआरपी में उछाल देखने को मिलेगा। बताते चलें कि प्रेरणा और अनुराग के रोल में एरिका और पार्थ नजर आ रहे हैं। वहीं, हिना खान के लुक को काफी स्टाइलिश रखा गया है।

हिना ने हालिया में अपने किरदार को लेकर बात की । मुंबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक, हिना खान ने कहा, ‘आप सोच भी नहीं सकते कॉमोलिका का किरदार निभाना कितना बड़ा रिस्क है, जब आपने इतने साल अक्षरा जैसा किरदार निभाया हो। मैंने हमेशा खुद को साबित किया है। लेकिन हमारी इंड्रस्ट्री में दिक्कत ये है कि यहां लोग नेगेटिव रोल से ज्यादा पॉजिटिव रोल को अहमियत देते हैं। जबकि ऐसा नहीं है। दोनों ही बराबर के महत्वपूर्ण हैं। जैसे फिकी दाल में तड़का।

जो लोग आपको पंसद करते हैं वो इसे भी पंसद करेंगे। जैसे- यदि आप ‘सोले’ फिल्म की बात करते हो तो, गब्बर पहला ऐसा किरदार है जो सबसे पहले आपके दिमाग में आता है। इसलिए मैं इसे एक चुनौती की तरह लेती हूं और मुझे चुनौतियां बहुत पंसद हैं। लोगों ने मुझे खतरों के खिलाड़ी में देखा था और मैं उनमे से नहीं हूं जो हार मान जाऊं। मैं अपना बेस्ट दूंगी इसके साथ ही मैं लोगों से ये कहना चाहूंगी कि ये मेरे लिए एक नया स्पेस है। मुझे थोड़ा वक्त दो ताकी मैं इस काम को समझ सकूं।

लेकिन मैं निश्चित तौर पर इसे एक्सप्लोर करूंगी। मैं वादा करती हूं कि इस शो के बाद मैं पक्का पॉजिटिव किरदार निभाऊंगी । लेकिन वास्तव में नकारात्मक किरदार निभाना सबसे बड़ी जिम्मेदारी होती है। तुम्हारा अभिनय बोलता है। किरदार कभी तुम्हें डिफाइन नहीं करता लेकिन तुम्हारा काम बोलता है। अपने काम से तुम लोगों में अपना एक इंप्रेशन छोड़ देते हो। लेकिन इसके बाद मैं पॉजीटिव किरदार निभाउंगी।

जिससे दर्शक सीरियल में मुझे देखकर रो सके। जैसा कि वो मुझे देखते आए हैं। मैंने अक्षरा की इमेज को लोगों के सामने से तोड़ा है। मैं लोगों के सामने एक फैशनआइकन बनकर आई हूं। जिसके लिए मुझे कई सारे अवार्डस भी मिले। इसके बाद मुझे मेरा अगला प्रोजेक्ट मिला। जिसमें मुझे एक नेगेटिव किरदार निभाना है।’

Leave a Reply