Kasauti Zindagii Kay 2 : इस सच्चाई के सामने आने के बाद क्या अनुराग रोक पाएगा प्रेरणा-नवीन की शादी?

एक बार फिर एकता कपूर के सीरियल में जबरदस्त धमाल होने वाला है...

By   |    |   468 reads   |  0 comments
Kasauti Zindagii Kay 2 : इस सच्चाई के सामने आने के बाद क्या अनुराग रोक पाएगा प्रेरणा-नवीन की शादी?

एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 में फिर से तुफान आने वाला है जो दर्शकों को काफी लुभाएगा। इस वक्त सीरियल में दिखाया जा रहा है कि प्रेरणा अनुराग की मां के दबाव में आकर नवीन से शादी करने जा रही हैं। अनुराग के लाख पूछने के बावजूद भी प्रेरणा उसे सच्चाई नहीं बताती हैं कि यदि उसने शादी नवीन से नहीं की तो उसे अपना घर छोड़ना पड़ेगा। लेकिन आने वाले एपिसोड में कुछ जबरदस्त होने वाला है। अनुराग को प्रेरणा के बारे में सारी सच्चाई पता लग जाएगी।

टेली चक्कर के मुताबिक आने वाले एपिसोड में अनुराग इस बात का पता लगाने की कोशिश करेगा कि आखिर क्या वजह है कि प्रेरणा नवीन के साथ शादी करना चाहती हैं। लेकिन इसके बावजूद भी प्रेरणा अनुराग को सचाई नहीं बताती है। वह अपने मन में अपने परिवार के खातिर सच्चाई को छुपाए रखती है। लेकिन बहुत देर हो जाने से पहले ही अनुराग को ये पता चले जाएगा कि प्रेरणा अपने परिवार के लिए एक बड़ा त्याग करने जा रही हैं। जिससे सीरियल में जबरदस्त ट्विस्ट आएगा। जो शो की टीआरपी बढ़ने में मदद करेगा।

अनुराग वो कानूनी कागजात देख लेगा जिससे यह साफ हो जाएगा कि प्रेरणा नवीन जो की अच्छा इंसान नहीं है उससे शादी क्यों करने जा रही हैं। दरअसल शिवानी घर के कागजात पढ़ लेगी और प्रेरणा से इसके बारे में पूछेगी। इसके बाद शिवानी ये तय करेगी की वो इस बारे में जल्द ही वीना और अनुराग को बताएगी। अब सबसे मजेदार वाली बात तो ये होगी की आखिर इतनी बढ़ी सच्चाई को जानने के बाद अनुराग का क्या रिएक्शन होगा? जिससे दर्शकों के बीच उत्साह बना रहेगा?

वहीं, नवीन की गर्लफ्रेंड प्रेरणा के खिलाफ साजिश करने का प्लान बना रही है वह इस चीज पर जोर दे रही है कि वह जल्दी ही उसे अपने पास ले आएगी। अनुराग नवीन और उसकी गर्लफ्रेंड की बातचीत सुन लेता है और उसे पता लग जाता है कि यह सब प्रेरणा के खिलाफ साजिश रची जा रही है।

यहां देखिए टीवी की दुनिया की खबरें…

यहां देखिए सीरियल से संबंधित पोस्ट…

ऐसे दिखे अनुराग और प्रेरणा…

Leave a Reply