Newsmakers Of The Week TV: केबीसी के मंच पर बिग बी ने छुए सिंधुताई के पैर, क्रिकेटर श्रीसंत को मिली बड़ी राहत

टीवी की मशहूर अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) ने जहां अपने स्टाइल से किया सभी को घायल तो वहीं जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahhi Vij) के घर आई नन्हीं परी। इस हफ्ते टीवी की दुनिया ने इन खबरों से खूब सुर्खियां बटोरीं। अगर इन दिनों आप सोशल मीडिया से दूर रहे तो घबराइये नहीं हम लेके आये है ऐसी ही कुछ मजेदार खबर।

Author   |     |     |     |   Updated 
Newsmakers Of The Week TV: केबीसी के मंच पर बिग बी ने छुए सिंधुताई के पैर, क्रिकेटर श्रीसंत को मिली बड़ी राहत
मैच फिक्सिंग मामले में श्रीसंत को मिली राहत-कौन बनेगा करोड़पति 11में हुआ ये (फोटो-इंस्टाग्राम)

टीवी में कौन रोया-कौन हंसा और किसकी बजी बैंड, अगर ये सब आपने मिस कर दिया है तो घबराने की कोई जरुरत नहीं है। अरे भई! हम आपको इस हफ्ते की टीवी हाइलाइट्स से रूबरू कराने के लिए जो आ गए हैं। तो चलिए इंतजार किस बात का बताते हैं आपको इस हफ्ते क्या कुछ हुआ।

इंडिया डे परेड में हिना खान ने लहराया तिरंगा

15 अगस्त जो या 26 जनवरी हम भारतीयों के लिए ये दो दिन सम्मान और उस गौरवशाली तिरंगे को सलाम करने का दिन होता है। इसी सिलसिले में टीवी की मशहूर अदाकारा हिना खान (Hina Khan) ने अमेरिका न्यूयॉर्क में आयोजित इंडिया डे परेड में हिस्सा लिया। यहां हिना खान ने अपने देश को रिप्रेसन्ट करते हुए तिरंगा फहराया। वहीं इसी इवेंट से जुड़ी हुई कुछ तस्वीरें हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की। जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस शानदार इवेंट में शामिल होने वाली हिना खान पहली टेलीविजिन एक्ट्रेस हैं।

मम्मी-पापा बने जय भानुशाली और माही विज

शादी के 8 साल बाद टीवी स्टार माही विज (Mahhi Vij) ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। मां बनने की खुशी को जाहिर करते हुए माही ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें जय भानुशाली (Jay Bhanushali) बच्ची का पैर चुमते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए माही ने लिखा है कि ‘ट्विंकल-ट्विंकल लिटिल स्टार। हमने एक मन्नत मांगी थी और अब तुम यहां हो। हमें पैरंट्स बनाने के लिए शुक्रिया। हमें बेटी हुई है। भगवान का शुक्रिया है कि उन्होंने हमें इतना कुछ दिया है। मेरी जिंदगी बदल गई है।

‘कुंडली भाग्य’ की शर्लिन ने कि सगाई

टीआरपी की लिस्ट में हमेशा टॉप पर अपनी जगह बनाने वाला शो ‘कुंडली भाग्य’ में शर्लिन का किरदार निभाने वालीं ऐक्ट्रेस रूही चतुर्वेदी ने अपने बेस्ट फ्रेंड शिवेंद्र ओम सानियोल से सगाई कर ली है। दोनों ने मुंबई के होटल में ग्रैंड फंक्शन के दौरान एक-दूसरे को बीते 17 अगस्त को रिंग पहनाई। इस दौरान रूही चतुर्वेदी गोल्डन न्यूड टच के कलर का लहंगा पहने हुए नजर आईं जबकि शिवेंद्र ने ब्लू शेरवानी पहनी हुई थी।

मैच फिक्सिंग मामले में श्रीसंत के लाइफ टाइम बैन को किया 7 साल

टीवी के सबसे विवादित शो बिगबॉस 12 के दौरान टीवी पर बेशुमार नाम कमाने वाले क्रिकेटर श्रीसंत (Sreesanth) के लिए इस हफ्ते एक अच्छी खबर सामने आई है। बीसीसीआई के लोकपाल डी के जैन ने स्पॉट-फिक्सिंग के मामले में श्रीसंत के लाइफ टाइम बैन को 7 साल कर दिया है। आपको बता दें श्रीसंत के बैन के 6 साल पूरे हो चुके हैं और उनके क्रिकेट खेलने पर लगा बैन अगले साल अगस्त में समाप्त हो जाएगा। बीसीसीआई ने 2013 में श्रीसंत समेत राजस्थान रॉयल्स के दो और खिलाड़ियों अंकीत चव्हाण और अजीत चंदीला को स्पॉट फिक्सिंग के मामले का दोषी पाया था।

कौन बनेगा करोड़पति 11 की हुई धमाकेदार शुरुआत

सोनी टीवी का मशहूर क्विजगेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati 11) धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। बीते सीजन की ही तरह इस सीजन को भी सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ही होस्ट कर रहे हैं। सोनी टीवी के ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किये गए एक वीडियो में ‘कर्मवीर’ सिंधुताई सपकाल का बिग-बी स्वागत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके स्वागत के दौरान अमिताभ बच्चन सिंधुताई के पैर छूते भी नजर आये। सवाल जवाब के इस सिलसिले में सिंधुताई 25 लाख रुपये की राशी जीतकर जाती हैं।

ये भी पढ़ें: नीति टेलर ने को मिला अपना जीवनसाथी, श्वेता तिवारी की दूसरी शादी में आई परेशानी

जब बिगबॉस 11 की विनर शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड सिंगर मिका सिंह का किया सपोर्ट

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply