पति हो तो ऐसा…जय भानुशाली अपनी बीवी का ऐसे रख रहे हैं खास ख्याल, बेबी के लिए ले रहे हैं लोरी क्लास

जय भानुशाली (Jay Bhanushali) जल्द ही पिता बनने वाले हैं, लेकिन अभी से ही उन्होंने माही विज (Mahi Vij) और अपने आने वाले बेबी के लिए काफी कुछ सोच रखा है, जिसके चलते वह एक बेहद ही खास काम भी करते नजर आ रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
पति हो तो ऐसा…जय भानुशाली अपनी बीवी का ऐसे रख रहे हैं खास ख्याल, बेबी के लिए ले रहे हैं लोरी क्लास
जय भानुशाली सीख रहे हैं लोरी (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और एक्ट्रेस माही विज (Mahi Vij) जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। ऐसे में वह इसको लेकर बेहद ही खुश और एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं। वह अकसर अपने सोशल मीडिया पर इस खूबसूरत सफर से जुड़ी झलक फैंस के बीच शेयर करते रहते हैं। माही विज को ऐसे समय में किसी भी तरह की कोई परेशानी न हो जय भानुशाली इसका पूरा ख्याल रख रहे हैं। यहां तक की उन्होंने अपने आने वाले बेबी के लिए लोरी की क्लास लेना भी शुरु कर दी है।

एक इंटरवयू में जय भानुशाली (Jay Bhanushali Learn lullaby) ने पिता बनने की एक्साइटमेंट जताते हुए कहा,’ दोबारा पेरेंट्स बनना बेहद ही शानदार एहसास है और यह अधिक रोमांचक भी है क्योंकि यह हमारा साथ में पहला बच्चा होने वाला है। मैं ,माही की हर तरह से मदद करने की कोशिश कर रहा हूं। मैं चाहता हूं कि माही अपना और अपने बच्चे का पूरा ख्याल रखे। बाद के महीनों में वह अपनी नींद मिस न कर सकें इसके लिए मैं अब लोरी सीख रहा हूं और लगातार इसकी प्रैक्टिस भी कर रहा हूं।

इसके साथ ही आगे जय भानुशाली ने कहा कि ये काफी अच्छा रहेगा कि यदि मैं रात के वक्त अपने बेटे को शांत करने की जिम्मेदारी उठ सकूं। मैंने ने जब सलमान अली, सचिन वाल्मीकि, नितिन कुमार और ज्योतिका तंगरी से बात की, तो उन्होंने मुझे लौरी सीखने का आइडिया दिया। मैं इसके लिए बिल्कुल भी कॉन्फिडेंस नहीं था। मैंने उनसे कहा भी कि मेरे लिए ऐसा कर पाना मुश्किल है, लेकिन उन्होंने मुझे भरोसा दिलाया। वह मुझे इसे सीखने के लिए बहुत एक्साइटेड थे। तो आखिरकर मैंने लोरी क्लास लेना शुरु कर दी।

जय भानुशाली ऐसे रख रहे हैं अपनी प्रेग्नेंट वाइफ माही विज का ख्याल, पैरों की मालिश करते आए नजर, देखिए वीडियो

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply