कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने वाली अफवाहों पर श्रीसंत ने लगाया ब्रेक, खुद को बताया बीजेपी कार्यकर्ता

श्रीसंत ने गुरुवार को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (आईएनसी) के सांसद शशि थरूर से मुलाकात की थी और लोकसभा चुनाव 2019 से पहले क्रिकेटर के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के कयास लगाना शुरु हो गए थे।

  |     |     |     |   Updated 
कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने वाली अफवाहों पर श्रीसंत ने लगाया ब्रेक, खुद को बताया बीजेपी कार्यकर्ता
कांग्रेस पार्टी में शामिल नहीं होंगे श्रीसंत ( फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

बिग बॉस फेम और पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत हाल ही में कांग्रेस पार्टी के नेता शशि थरूर से मिले थे। दोनों की मुलाकात के बाद ऐसे कयास लगना शुरु हो गए थे कि जल्द ही श्रीसंत कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने वाले हैं। इन सभी बातों पर अब श्रीसंत ने ब्रेक लगा दिया है। श्रीसंत ने खुद को बीजेपी का कार्यकर्ता बताया है। तो वही, साथ ही शशि थरूर का हमेशा साथ देने के लिए धन्यवाद भी किया है।

श्रीसंत ने गुरुवार को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (आईएनसी) के सांसद शशि थरूर से मुलाकात की थी और लोकसभा चुनाव 2019 से पहले क्रिकेटर के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के कयास लगाना शुरु हो गए थे। इन्हीं सभी बातों पर ब्रेक लगाते हुए श्रीसंत ने अपनी बात रखी। श्रीसंत ने सोशल मीडिया का सहारा लेते लिए लिखा,’सभी को शानदार सुबह। मैंने कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन नहीं किया है। मैं शशि थरूर को शुक्रिया कहना चाहता हूं क्योंकि उन्होंने मेरा बुरे वक्त में हमेशा मेरा साथ दिया। मैं बीजेपी का कार्यकर्ता हूं और इस बात पर मुझे गर्व है। फिलहाल में अपने गेम पर ध्यान देना चाहता हूं।’ इससे ये साफ हो गया कि उनकी कांग्रेस और बीजेपी पार्टी के लिए सोच है। उन्होंने इस बात को भी रिवील किया कि वह केरल में खेल को बेहतर बनाने की दिशा में काम करना चाहते है।

यहां देखिए श्रीसंत का पोस्ट…

श्रीसंत की जिंदगी में आईं सारी मुसीबत अब धीरे-धीरे करके खत्म होती हुई नजर आ रही है। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट से उन्हें बड़ी राहत मिली। कोर्ट ने श्रीसंत पर लगाया लाइफ बैन हटा दिया था। साथ ही अदालत ने उनके केस में बीसीसीआई को तीन महीने के अंदर फैसला लेने के लिए कहा था। ऐसे में अब देखने ये होगा कि क्या श्रीसंत को इतने बड़े फैसले के बाद क्रिकेट टीम में शामिल किया जाएगा या फिर नहीं। इस बात का फैसला सिर्फ बीसीसीआई ले सकती है। दरअसल श्रीसंत पर मैच फिक्सिंग के आरोप लग चुके हैं।

यहां देखिए श्रीसंत से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply