Indian Idol 11: भारी डिमांड के बाद इंडियन आइडल में लौटीं नेहा कक्कड़, इस रोल में आएंगी नजर

ऐसी खबरें आ रही थीं कि इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की जगह नीति मोहन (Neeti Mohan) जज के रूप में नजर आएंगी। लेकिन नेहा कक्कड़ ने एक पोस्ट शेयर करके ये कंफर्म कर दिया है कि इस सीजन भी वहीं जज के तौर पर दिखेंगी।

  |     |     |     |   Updated 
Indian Idol 11: भारी डिमांड के बाद इंडियन आइडल में लौटीं नेहा कक्कड़, इस रोल में आएंगी नजर
नेहा कक्कड़ की तस्वीर (फोटो:इंस्टाग्राम)

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ना सिर्फ अपने गानों के लिए, बल्कि अपनी क्यूट अदाएं और मासूमियत के लिए भी पसंद की जाती हैं। इंडियन आइडल 10 में भी बतौर जज ये काफी पसंद की गईं थी। ये सीजन भी काफी हिट रहा था। अब इसके मेकर्स अपना नया सीजन यानी इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) जल्द लेकर आने वाले हैं।

कुछ वक्त पहले इसके नए सीजन को लेकर खबर आ रही थी कि इस बार नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Look) की जगह नीति मोहन (Neeti Mohan) जज के तौर पर नजर आएंगी। इस खबर को सुनकर नेहा के फैंस को काफी दुख हुआ था, लेकिन आपको जानकर खुशी होगी कि इस सीजन भी नेहा शो का हिस्सा रहेंगी और ये  बात खुद इस सिंगर ने कंफर्म किया है।

देखिए नेहा कक्कड़ का ये पोस्ट…

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar In Indian Idol) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखते हुए कहा, ‘स्वागत कीजिए अपनी इंडियन आइडल 11 की जज साहिबा की। मैं सिर्फ आप लोगों के बेशुमार प्यार की वजह से वापस आई हूं।’ उन्होंने अपने इस पोस्ट में इंडियन आइडल की ही तस्वीर शेयर की है जिसमें ये बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।।

गौरतलब हो कि इसके 10वें सीजन में नेहा कक्कड़ संग अनु मलिक और विशाल ददलानी जज के रूप में नजर आए थे। लेकिन अनु मलिक पर यौन शोषण का आरोप लगने पर उन्हें शो छोड़कर जाना पड़ा था। हालांकि, ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस सीजन ये दोबारा इस शो का हिस्सा बनेंगे। वहीं, इसके होस्ट की बात करें, तो पिछली बार इसे मनीष पॉल ने होस्ट किया था। इस बार आदित्य नारायण होस्ट के रूप नजर आएंगे।

सुपर डांसर्स के बीच पहुंचीं नेहा कक्कड़, अपने इस गाने को सुन रोते हुए कहा- अब प्यार नहीं होगा…

वीडियो में देखिए नेहा कक्कड़ का नेट वर्थ…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply