नीति मोहन ने बताया शादी के बाद कितनी बदल गई है लाइफ, पति-सुसरालवालों के साथ ऐसा रहा एक्सपीरियंस

नीति मोहन और निहार पांड्या ने 15 फरवरी को हैदराबाद में शादी कर ली। दोनों की शादी को महज अभी एक महीने हुए हैं। ऐसे में पहली बार सिंगर नीति मोहन ने शादी के बाद होने वाले बदलाव को लेकर बात की है।

नीति मोहन और निहार पांड्या (फोटो इंस्टाग्राम)
नीति मोहन और निहार पांड्या (फोटो इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन और मणिकर्णिका एक्टर निहार पंड्या ने बीते महीने 15 फरवरी को हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में, दोनों शादी के बंधन में बंध गए। नीति मोहन और निहार पंड्या की शादी पूरे परिवार के साथ पारंपरिक रीती रिवाजों से हुई। दोनों की शादी को फिलहाल अभी एक महीना हो चुका है।
और ऐसे में पहली बार निति मोहन ने शादी के बाद हुए बदलाव को लेकर टाइम्स नाउ के साथ बात की है। सिंगर निति मोहन ने अपने दांपत्य जीवन का आनंद उठाते हुए अपनी शादी की सबसे खास पल को भी याद किया है।

नीति मोहन से टाइम्स नाउ से बातचीत के दौरान अपनी शादी और अपने ससुराल के कुछ एक्सपीरियंस शेयर किए हैं। अपनी जिंदगी के इस रोमांचक पल के बारे में बात करते हुए, नीती ने कहा….

“शादी करना बहुत अच्छा है। यह तब और भी बेहतर है जब आपका जीवन साथी और आपका नया परिवार आपके काम को आपके जैसे ही प्यार करता है। मुझे शादीशुदा होना अच्छा लग रहा है। मैं (निति मोहन) इस पल को काफी एन्जॉय कर रही हूं।

आगे जब नीति मोहन से जब पूछा गया कि उनकी शादी के फंक्शन्स में से उनका पसंदीदा पल कौन सा है, तो इस पर नीती ने कहा…

हमारी शादी को हुए सिर्फ एक महीना हुआ है। अभी सब कुछ इतना नया है की, सभी यादें मेरे लिए बहुत कीमती हैं।

आपको बता दें नीति मोहन कुछ दिनों पहले अपने पत‍ि निहार पांड्या को खास अंदाज में जन्मद‍िन की बधाई दी थी। नीत‍ि मोहन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी का वीड‍ियो शेयर करते हुए अपनी आवाज़ में गाना गया था। नीत‍ि मोहन ने शादी से पहले कभी भी अपनी लव लाइफ को सोशल नहीं किया था। कपिल शर्मा शो के मंच से दोनों ने अपने प्यार के किस्सों को बताया था ,इस दौरान निति की बहनें मोहन सिस्टर्स भी नजर आई थी।

आपको बताते चलें नीती मोहन जल्द ही शंकर महादेवन और दिलजीत दोसांझ के साथ जज के रूप में राइजिंग स्टार रियलिटी शो को जज करती नजर आएंगी।

यहां देखिए नीति मोहन और निहार पांड्या की शादी का वीडियो

Leave a Reply