#MeToo controversy: एक बार फिर टीवी पर वापसी कर सकते हैं अनु मलिक, इस शो में आ सकते हैं नजर

#MeToo विवाद में फंसने के बाद सिंगर अनु मलिक (Anu Malik) एक बार फिर टीवी पर वापसी करने (Anu Malik to return to THIS show) के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इससे पहले उन्हें सोनी टीवी पर आने वाले शो इंडियन आइडल 10 (Indian Idol 10) में देखा गया था।

Author   |     |     |     |   Updated 
#MeToo controversy: एक बार फिर टीवी पर वापसी कर सकते हैं अनु मलिक, इस शो में आ सकते हैं नजर
मीटू विवाद में फंसने वाले बॉलीवुड सिंगर अनु मलिक (फोटो-इंस्टाग्राम)

साल 2018 में चली मीटू मूवमेंट (Me Too movement) ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था। #MeToo आंदोलन में ऐसे कई बड़े नाम सामने आये जिनका अंदाजा लगाना काफी मुश्किल था। इस आंदोलन ने न केवल बॉलीवुड बल्कि टीवी इंडस्ट्री, राजनैतिक गलियारों और जाने-माने पत्रकारों को भी अपनी चपेट में ले लिया था। ऐसा ही एक नाम था बॉलीवुड सिंगर अनु मलिक (Anu Malik) का। जी हां, शो इंडियन आइडल के कई सीजन को जज कर चुके अनु मलिक भी #MeToo की गिरफ्त में थे। गायिका श्वेता पंडित (Shweta Pandit)  द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद उन्हें सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ के सीजन 10  (Indian Idol 10) से निकाल दिया गया था।

हालांकि सुनने में तो ये भी आया था की ‘इंडियन आइडल सीजन 11’ के लिए एक बार फिर से अनु मालिक जज की भूमिका निभा सकते है। इस खबर के बाद शो के मेकर्स को काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा था। लेकिन सूत्रों की मानें तो अब चैनल ने अनु मलिक को पूरी तरह से अलविदा कह दिया है।

हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अनु मलिक जल्द ही टीवी पर लौट सकते हैं लेकिन इस बार जज के रूप में नहीं। जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने। खबरों के मुताबिक अनु मलिक सिंगिंग रियलिटी शो, सुपरस्टार सिंगर पर नज़र आ सकते हैं। विशेष अतिथि के रूप में मशहूर लिरिसिस्ट समीर अंजान और अनु मलिक एक साथ इस शो का हिस्सा बनेगे।

आपको बता दें की अनु मलिक (Anu Malik) पर सिंगर श्वेता पंडित (Shweta Pandit) ने आरोप लगाया कि जब वह नाबालिग थीं तो अनु मलिक ने उनका यौन उत्पीड़न किया था। हालांकि अनु मलिक पर लगे इन आरोपों को मशहूर लिरिसिस्ट समीर अंजान ने सिरे से नकार दिया था और इस मुश्किल भरी घड़ी में उनके हर पल उनके साथ खड़े रहे। समीर अंजान ने अनु मलिक का बचाव करते हुए कई मौके पर कहा था कि श्वेता के ये आरोप झूठे हैं। अनु मलिक उन्हें ‘बेटी’ कहकर बुला रहे थे।

ये भी पढ़ें: जमाई राजा फेम सारा आफरीन खान बनी जुड़वा बच्चों की मां, सोशल मीडिया पर छाई उनकी ये प्यारी तस्वीर

यहां देखिए टीवी का लेटेस्ट वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply