इंडियन आइडल में एंट्री की खबरों के बीच अनु मलिक की बढ़ी मुसीबत, यश राज स्टूडियों में एंट्री पर लगा बैन

एक तरफ जहां संगीतकार अनु मलिक (Anu Malik) की इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) में एंट्री को लेकर खबरें जोरों पर है। तो वहीं, एक बार फिर मी टू मूवमेंट के दौरान लगे आरोप के चलते वह परेशानी के घेरे में आ गए हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
इंडियन आइडल में एंट्री की खबरों के बीच अनु मलिक की बढ़ी मुसीबत, यश राज स्टूडियों में एंट्री पर लगा बैन
अनु मलिक की यश राज स्टूडियो में एंट्री बैन (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

पिछले साल मी टू मूवमेंट (Me Too Movement)  के दौरान संगीतकार अनु मलिक (Anu Malik)  पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे। इसके चलते जहां  उस वक्त उन्होंने इंडियन आइडल (Indian Idol) की जज की कुर्सी छोड़ दी थी। तो वहीं, अब इस नए साल में भी अनु मलिक की मुसीबत कम नहीं हुई है। दरअसल अनु मलिक की यश राज स्टूडियो (Yash Raj Studio) में एंट्री पर बैन लगा दिया गया है। जी हां, यौन उत्पीड़न के लगे आरोपों के बाद अब अनु मलिक की अब तो यश राज स्टूडियों के गेट के अंदर तक घुसने की मनाही है।

अनु मलिक (Anu Malik Yash Raj Studio Ban) के खिलाफ इतना बढ़ कदम इसलिए उठाया गया है क्योंकि यश राज प्रोडक्शन हाउस  में यौन अपराधियों के खिलाफ सख्त नीति है। इसी के चलते अब वह कभी भी अनु मलिक को अपने स्टूडियों में एंट्री नहीं करने देंगे। अनु मलिक पहले ऐसे शख्स नहीं है जिनकी मी टू मूवमेंट में नाम आने के बाद यश स्टूडियो में एंट्री बंद हो। अनु मलिक से पहले आलोक नाथ और साजिद खान को भी यश राज स्टूडियों में घूसने की मनाही है।

वहीं, हाल ही में सोना माहापात्र ने अनु मलिक के खिलाफ अपना विरोध फिर जताया। सिंगर ने संगीतकार अनु मलिक के इंडियन आइडल का हिस्सा बनने पर आपत्ति जताते हुए सोनी म्यूजिक और इंडियन आइडन के मेकर्स को खिलाफ एक ट्वीट लिखा। अपने ट्वीट में सिंगर ने लिखा , ‘अनु मलिक निर्वस्त्र हुए और मेरा यौन उत्पीड़न किया: दो और महिलाओं ने अपनी इंडिया मी टू कहानियों को उजागर किया,’ यह काफी खबर है कि सोनी म्यूजिक और इंडियन आइडल युवा लड़कियों और लड़कों के बीच उसे चाहते हैं?

यहां देखिए मी टू मूवमेंट से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply