ब्रेकअप के बाद भी नेहा कक्कर के दिल में हैं हिमांश कोहली! अब बोलीं- इस बात का मुझे हो रहा है बहुत अफसोस

नेहा ककर बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ से ब्रेकअप के बाद काफी टूट गई थी। नेहा ककर रियल्टी शोज में अधिकतर हिमांश को लेके काफी भावुक भी हो गई थी। लेकिन अब नेहा को अपनी इस गलती पर पछतावा हो रहा है। हाल ही में नेहा ककर हिमांश कोहली का बचाव करती हुई नजर आई हैं।

  |     |     |     |   Updated 
ब्रेकअप के बाद भी नेहा कक्कर के दिल में हैं हिमांश कोहली! अब बोलीं- इस बात का मुझे हो रहा है बहुत अफसोस
नेहा ककर बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ

बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर नेहा ककर को कौन नहीं जानता। बॉलीवुड से लेके पंजाबी गानों तक, उनके गाए हुए गानों की धूम है। हालांकि बीच में नेहा ककर अपने ब्रेकअप की वजह से काफी टूट गई थी और पब्लिक्ली अपने ब्रेकअप की बात का खुलासा किया था। नेहा ककर और हिमांश कोहली का ये रिश्ता केवल 3 महीने ही परवान चढ़ पाया था जिसकी डगर बाद में हिमांश कोहली ने छोड़ दी।

नेहा ककर अपने ब्रेकअप की बात को लेकर अधिकतर रियल्टी शोज में भावुक भी हो जाया करती थी। नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए हिमांश कोहली  के साथ ब्रेकअप होने की बात की जानकारी दी थी। नेहा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कहा था….

“मुझे ये नहीं पता था कि इस दुनिया में इतने बुरे लोग भी होते हैं। खैर… सबकुछ गंवा के होश में अब आए, तो क्या किया। मैं जानती हूं कि मैं सिलेब्रिटी हूं और मुझे यह सब नहीं लिखना चाहिए लेकिन मैं इंसान भी हूं और आज कुछ ज्यादा ही टूट गई, इसलिए अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाई” इस पोस्ट के बात नेहा ककर ने अपने ब्रेकअप की बात को जग जाहिर कर दिया था।

नेहा ककर की इस बात से उनके फैंस भी काफी परेशान हो गए थे और हिमांश कोहली को बुरा भला कहने लगे थे और उनका विरोध भी करने लगे थे। नेहा ककर इस दौरान  कई बार हिमांश कोहली का बचाव करती हुई भी नजर आई और कहा ”उसको कुछ मत कहो उसकी कोई गलती नहीं है”

आपको बता दें कुछ दिनों पहले नेहा ने एक ट्वीट करते हुए कहा था कि…

‘मैंने ऑनलाइन कुछ आर्टिकल पढ़े जो कि बेबुनियाद हैं और परेशान करने वाले हैं। हां, मैं दुखी हूं लेकिन मैंने कभी नहीं कहा कि मुझे धोखा दिया गया है। अगर लॉयलटी की बात की जाए तो हिमांश बेस्ट हैं। इसलिए प्लीज हिमांश पर गलत आरोप लगाना बंद करो। सच्चाई जाने बिना हम किसी की भी इमेज खराब नहीं कर सकते। ‘

हाल ही में बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए नेहा ककर से उनके ब्रेकअप को लेकर सवाल पूछा गया कि कैसे उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके और हिमांश कोहली को लेके की जा रही बातों का सामना किया? इसपर नेहा ने जवाब दिया की ”अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिक करना मेरी सबसे बड़ी गलती थी।’

अपनी बात को जारी रखते हुए नेहा ककर ने कहा….

‘मैं बहुत इमोशनल हूं। पिछले कुछ महीनों में जो कुछ भी मेरे साथ हुआ है वो केवल मुझे दुःख देता है। मुझे अफसोस है कि मैंने अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिक किया। ऐसे समय में आपको पता चलता है कि लोग आपके प्रति कितने नेगेटिव हो सकते हैं। हिमांश ने ऐसा कुछ भी नहीं किया जिसके चलते उन्हें ये सब सहना पड़े। हिमांश के खिलाफ सोशल मीडिया पर इतने नेगेटिव कमेंट्स और नफरत फैलाई जा रही है जिसके बारे में मैं कभी सोच भी नहीं सकती। मैं ऐसी गलती फिर कभी नहीं करूंगी”

यहां देखिए नेहा ककर का लेटेस्ट वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply