बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में हैं नेहा कक्कड़, इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखी ये बात

बॉलीवुड सिंगर और रियलिटी शो की जज नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का हाल ही में उनके बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली (Himansh Kohli) से ब्रेकअप हो गया। इसकी वजह से नेहा इन दिनों डिप्रेशन में हैं।

  |     |     |     |   Updated 
बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में हैं नेहा कक्कड़, इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखी ये बात

बॉलीवुड सिंगर और रियलिटी शो की जज नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों अपना हाल-ए-दिल इंस्टाग्राम पर बयां कर रही हैं। दरअसल बीते साल नवंबर में बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली (Himansh Kohli) से उनके ब्रेकअप की खबरें आईं। यह खबरें सही साबित हुई थीं। शो के दौरान इशारों ही इशारों में नेहा ने इस बात को स्वीकार भी किया। अब उन्होंने एक इंस्टाग्राम स्टोरी में कबूल किया है कि इन दिनों वह डिप्रेशन में हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 2 और 3 जनवरी को नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कबूल किया कि वह डिप्रेशन में हैं। नेहा लिखती हैं, ‘हां मैं डिप्रेशन में हूं। दुनिया के सभी नकारात्मक लोगों का शुक्रिया। मेरे जीवन का सबसे खराब दिन देने में आप सभी लोग कामयाब हो गए हो। बधाई हो, आप सफल हो गए हो।’

नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखी ये बात…

नेहा दो अन्य इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखती हैं, ‘मैं साफ कर देना चाहती हूं कि ये (डिप्रेशन) किसी एक या दो शख्स को लेकर नहीं है। ये दुनिया को लेकर है जो मुझे मेरी पर्सनल लाइफ जीने नहीं दे रही। मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करती हूं जो मुझे और मेरे काम को प्यार करते हैं। वो लोग जो मुझे जाने बगैर मेरे बारे में गलत बातें करते हैं, वो नहीं समझ सकते कि मैं किस कठिन वक्त से गुजर रही हूं। मैं उनसे गुजारिश करती हूं कि वो मुझे खुशी-खुशी जीने दें। गुवाहाटी फिक्र मत करना, मैं आप सबके लिए अपना बेस्ट परफॉर्म करूंगी।’

बताते चलें कि आज शाम नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) गुवाहाटी में परफॉर्म करेंगी। इस समय नेहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में स्टेज पर परफॉर्म कर रहीं नेहा की एक गाना गाते हुए आंखें नम हो गईं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गाना गाते हुए नेहा अपनी आंखों से आंसू भी पोंछ रही हैं। हालंकि यह वीडियो पिछले साल जून का बताया जा रहा है और उस समय नेहा और हिमांश एक साथ थे।

देखें नेहा कक्कड़ के स्टेज शो का वह वीडियो…

देखें ये वीडियो…

देखें नेहा कक्कड़ की तस्वीरें और वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply