नेहा ककर ब्रेकअप के बाद सिंगर से बनीं एक्सपर्ट, अनोखे अंदाज में फैंस को बताया सिंगल रहने के फायदे

सिंगर नेहा ककर ने हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद अपने फैंस के लिए सिंगल रहने के फायदे बताए हैं और इसके साथ उनको सपोर्ट करने वाले को थैंक्यू भी कहा। उन्होंने लोगों से अपील भी की है कि जो लोग कुछ नहीं जानते, वो उन्हें भला-बुरा न कहें।

  |     |     |     |   Updated 
नेहा ककर ब्रेकअप के बाद सिंगर से बनीं एक्सपर्ट, अनोखे अंदाज में फैंस को बताया सिंगल रहने के फायदे
फोटोशूट करवाते हुए नेहा ककर। (साभारः नेहा ककर इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा ककर का हाल ही में उनके बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप हुआ। जिसके चलते वह मीडिया के सामने भी काफी दुखी दिखाईं दे रही थीं। लेकिन अब वो संभल रही हैं और सिंगल होने के फायदों का लाभ ले रही हैं। इतना ही नहीं वह अपने फैंस को भी सिंगल होने के फायदे बता रही हैं। दरअसल, नेहा ककर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सिंगल होने के फायदे बताए हैं।

नेहा ककर ने एक स्टोरी में तीन पोस्ट शेयर किया है। पहली पोस्ट में उन्होंने लिखा कि सिंगल होने की सबसे अच्छी बात ये है कि आप टाइम पर सो सकते हैं। स्टोरी की दूसरी पोस्ट में उन्होंने अपने डिप्रेशन में होने की बात को कबूला और लिखा कि हां मैं डिप्रेशन में हूं। दुनिया के सभी नेगेटिव लोगों को थैंक्यू। आप मुझे सबसे बुरे दिन दिखाने में कामयाब रहे। बधाई हो, आप सफल हुए।

सपोर्ट करने वाले का शुक्रिया

नेहा ककर ने स्टोरी के तीसरे पोस्ट में लिखा,’ मैं ये साफ कर दूं कि ये एक या दो लोगों की वजह से नहीं हुआ। बल्कि दुनिया की वजह से हुआ है, जो मुझे मेरी पर्सनल लाइफ नहीं जीने दे रहे हैं। जिन्होंने मुझे सपोर्ट किया मैं उनका शुक्रिया करती हूं। लेकिन जो लोग मेरे बारे में जाने बगैर भला बुरा कहते हैं, मैं उनसे कहना चाहूंगी कि प्लीज मुझे खुश रहने दें।’

यहां देखिए नेहा ककर की इंस्टा स्टोरी

https://www.instagram.com/p/BtlHQ3Hnkg8/

ब्रेकअप के बाद गाया ‘तेरा घाटा’

नेहा ककर को ब्रेकअप के जो दुख हुआ, उससे बाहर निकलने में उन्हें काफी तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है। एक लाइव इवेंट के दौरान भी वह हिमांश कोहली को यादकर करके रो पड़ी थीं। इसके बाद उन्होंने यूट्यूब पर अपने ब्रेकअप को लेकर सॉन्ग ‘तेरा घाटा’ भी गाया। लगता है कि इस गाने के जरिए वह हिमांश कोहली को जवाब देना चाहती हैं।

यहां देखिए नेहा ककर का वीडियो…

यहां देखिए नेहा ककर की तस्वीरें…

https://www.instagram.com/p/Bs7t5szHzsm/

https://www.instagram.com/p/BtXWK4vA6hr/

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply