Kundali Bhagya Preview, 16 January 2020: क्या माहिरा और शर्लिन अपने मकसद में होंगे कामयाब?

Kundali Bhagya Preview: कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड्स में आपने देखा कि, प्रीता (Preeta) घर जाती है और सरला से लूथरा हाउस में जो कुछ भी हुआ है वो सारी दास्तान बताती है। माहिरा (Mahira) और शर्लिन (Sherlyn) प्रीता को मारने का प्लान बनाते है। प्रीता और सृष्टि करन के बारे में बात करते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Kundali Bhagya Preview, 16 January 2020: क्या माहिरा और शर्लिन अपने मकसद में होंगे कामयाब?
कुंडली भाग्य की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Kundali Bhagya Preview: कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड्स में आपने देखा कि, प्रीता (Preeta) घर जाती है और सरला से लूथरा हाउस में जो कुछ भी हुआ है वो सारी दास्तान बताती है। प्रीता कहती हैं कि सभी ने मेरे साथ अच्छा व्यवहार किया है। और सरला को बताती हैं कि दादी का फिजियोथेरेपी सेशन करना पड़ेगा। माहिरा (Mahira) और शर्लिन (Sherlyn) प्रीता को मारने का प्लान बनाते है। प्रीता और सृष्टि करन के बारे में बात करते हैं।

प्रीता और सृष्टि बात करते दिखाई देते है। प्रीता, शर्लीन से कहती हैं कि करन ने 5 दुपट्टे दिए थे उनमें से एक दुपट्टा कुछ दिन पहले उसने फाड़ दिया हैं। आगे कहती हैं- लूथरा हाउस में सभी ने उसके साथ अच्छा व्यवहार किया है। वहीँ, माहिरा और शर्लिन ट्रक ड्राइवर से प्रीता का एक्सीडेंट करने की बात करती हैं। अगले सीन में, प्रीता अपने घर से लूथरा हाउस जाने के लिए निकलती है। सरला को प्रीता की चिंता होती है।

Beyhadh 2 Preview, January 16, 2020: क्या माया रूद्र को ऋषि की मौत की सच्चाई बतायेगी?

कुंडली भाग्य का प्रोमो यहां देखे-

कुंडली भाग्य के कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड्स में दिखाया गया हैं की प्रीता रोड क्रॉस करने के लिए खड़ी है। अचानक से वहां माहिरा आती है और पीछे से प्रीता को रास्ते पर ढकेल देती है। उसी वक़्त प्रीता की तरफ एक ट्रक आता है। अब आगे क्या होगा? जानने के लिए देखते रहिये कुंडली भाग्य।

Kumkum Bhagya Preview, January 16, 2020 : रणबीर के खिलाफ आलिया रच रही हैं इतना बड़ा षडयंत्र

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply