Kumkum Bhagya Preview, January 16, 2020 : रणबीर के खिलाफ आलिया रच रही हैं इतना बड़ा षडयंत्र

कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) में मिस्टर मेहरा के घर मनाई गई लोहड़ी! मीरा, प्रज्ञा के सामने स्वीकार करती है कि उसे मिस्टर मेहरा से प्यार है। यह जानकार प्रज्ञा खुश हो जाती है।

  |     |     |     |   Updated 
Kumkum Bhagya Preview, January 16, 2020 : रणबीर के खिलाफ आलिया रच रही हैं इतना बड़ा षडयंत्र
कुमकुम भाग्य ( फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Kumkum Bhagya Preview: कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) के पिछले एपिसोड में आपने देखा होगा कि कैसे मेहरा हाउस में सभी लोग लोहड़ी का जश्न धूम धाम से मना रहे होते हैं। इस दौरान रणबीर प्राची को घूरता रहता है और वह सचमुच उससे अपनी आँखें नहीं हटा पा रहा है। इस बीच, प्रज्ञा भी अभि को देख लेती है, लेकिन यह सोचकर उसे अनदेखा कर देती है कि वो तो बस यहाँ परफॉर्म करने के लिए आई है। बाद में मीरा, प्रज्ञा के सामने स्वीकार करती है कि उसे मिस्टर मेहरा से प्यार है।

प्रज्ञा खुश हो जाती है कि मीरा को आखिरकार किसी लड़के से प्यार हो गया है और वह व्यक्ति और कोई नहीं बल्कि अभि ही है। आपने देखा ही होगा कि प्रज्ञा मीरा की लव लाइफ को लेकर कितना सजग थीं और वो चाहती थीं कि मीरा को किसी से प्यार हो। ‘

दूसरी ओर आलिया, प्राची और रणबीर को अलग करने के लिए एक नई योजना तैयार करती है। वह रिया को सूचित करती है कि उसने माया नाम की एक लड़की को काम पर रखा है जो रणबीर पर छेड़छाड़ करने और जबरदस्ती करने का आरोप लगाएगी। वह आगे कहती है कि जब रणबीर अपने शब्दों पर विश्वास करने से इंकार करेगा तो रणबीर खुद ही रिया के पास आ जाएगा।

कुमकुम भाग्य के आगामी एपिसोड के प्रोमो में, यह दिखाया गया है कि आलिया और रिया की रणबीर के बारे में बात करती हैं। वह कहती है कि वह जानती है कि रणबीर रिया का पहला प्यार है और वह रणबीर के प्यार को फिर से जीतने में उसकी मदद करने के लिए किसी भी हद तक जाएगी। इस बीच, अभि ने रिया के बारे में पूरब से चर्चा की। वह कहता है कि रिया की शादी होते ही वह खुद की लव लाइफ के बारे में सोचने के लिए आजाद हो जाएगी। आगे क्या होगा? अधिक जानने के लिए बने रहें।

 

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply