Kundali Bhagya Preview, 15 January 2020: माहिरा और शर्लिन ने बनाया प्रीता को मारने का प्लान

Kundali Bhagya Preview, January 15, 2020: कुंडली भाग्य के अपकमिंग प्रोमो में आप देख रहे हैं कि, शर्लिन (Sherlyn) और माहिरा प्लान बनती हैं। वह कहती हैं की वह सिर्फ प्रीता को लूथरा हाउस आने से रोकेगी नहीं बल्कि उसे इस दुनिया से मिटा देगी। कुछ समय बाद, माहिरा और शर्लिन एक ट्रक ड्राइवर से मिलती है

Author   |     |     |     |   Updated 
Kundali Bhagya Preview, 15 January 2020: माहिरा और शर्लिन ने बनाया प्रीता को मारने का प्लान
कुंडली भाग्य सीरियल। (फोटो- ट्विटर)

Kundali Bhagya Preview: कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) के पिछेले एपिसोड्स में आपने देखा कि, करन (Karan), प्रीता (Preeta) के पीछे स्टोर रूम तक जाता हैं। उसके बाद, वह प्रीता से सवाल करता हैं कि इतना अपमानित होने के बाद भी वह इस घर में क्यों आई है। करन प्रीता के नज़दीक जाने कि कोशिश भी करता हैं लेकिन वह उसे रोक देती है। प्रीता करन से कहती हैं वह दादी के लिए यहां आई हैं उसके लिए नहीं। फिर प्रीता स्टोर रूम से बाहर आती है और उसके पीछे-पीछे करन भी जाता है और फिर प्रीता का दुपट्टे करन के पैरों के नीचे आ जाता है।

करन प्रीता का दुपट्टा फाड़ देता हैं ठीक उसी तरह जैसे पहले करन किया करता था। माहिरा (Mahira), करन और प्रीता को पास आते देख लेती है और नाराज़ हो जाती है। आगे के सीन में, दादी प्रीता से माफ़ी मांगती है। प्रीता को घर जाने के लिए देर होने के वजह से करन उसे घर छोड़ने के लिए कहता है। माहिरा, करीना से करन और प्रीता के बारे में बताती है। करीना, माहिरा से वादा करती हैं कि वह सिर्फ उससे शादी करेगा, प्रीता से नहीं।

Bigg Boss 13: मॉडलिंग से बिग बॉस तक का सफर कुछ क्यों यूं तय किया था माहिरा शर्मा ने, पढे इस रिपोर्ट में

कुंडली भाग्य के अपकमिंग प्रोमो में आप देख रहे हैं कि, शर्लिन (Sherlyn) और माहिरा एक प्लान बनती हैं। वह कहती हैं की वह सिर्फ प्रीता को लूथरा हाउस आने से रोकेगी नहीं बल्कि उसे इस दुनिया से मिटा देगी। कुछ समय बाद, माहिरा और शर्लिन एक ट्रक ड्राइवर से मिलती है और ड्राइवर से प्रीता का एक्सीडेंट करने की बात करती है। आगे क्या होनेवाला है जानने के लिए बने रहिये।

‘The Kapil Sharma Show’ में पहुंचे युजवेंद्र चहल और पीयूष चावला, चहल ने किये कई बड़े खुलासे

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply