‘The Kapil Sharma Show’ में पहुंचे युजवेंद्र चहल और पीयूष चावला, चहल ने किये कई बड़े खुलासे

'कपिल शर्मा शो' (Kapil Sharma Show) दर्शकों का मनोरंजन करने में सबसे ऊपर आता है। शो में जो भी सेलीब्रिटी आता है वह जमकर मजे लेता है। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी सेलीब्रिटी के साथ खुलकर बातें करते हैं। वहीं इस रविवार को कपिल शर्मा शो में क्रिकेट जगत के दो दिग्गज खिलाड़ी शामिल होगें। जहां ये दोनों खिलाड़ी कई मजेदार खुलासे भी करेंगे।

  |     |     |     |   Updated 
‘The Kapil Sharma Show’ में पहुंचे युजवेंद्र चहल और पीयूष चावला, चहल ने किये कई बड़े खुलासे
अर्चना पूरन सिंह, पीयूष चावला, कपिल शर्मा और यजुवेंद्र चहल की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

‘कपिल शर्मा शो’ (Kapil Sharma Show) दर्शकों का मनोरंजन करने में सबसे ऊपर आता है। शो में जो भी सेलीब्रिटी आता है वह जमकर मजे लेता है। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी सेलीब्रिटी के साथ खुलकर बातें करते हैं। वहीं इस रविवार को कपिल शर्मा शो में क्रिकेट जगत के दो दिग्गज खिलाड़ी शामिल होगें। जहां ये दोनों खिलाड़ी कई मजेदार खुलासे भी करेंगे।

शो में यजुवेंद्र चहल ने कई मजेदार खुलासे किये हैं। चहल ने बताया कि अंग्रेज क्रिकेटर मेरा नाम ठीक से नहीं बोल पाते थे और मैं उनके लिए युजवेंद्र से ‘यूजी’ हो गया। चहल ने आगे बताया कि अब तो टीम इण्डिया के साथी खिलाड़ी भी उन्हें इसी नाम से ही बुलाते हैं।

चहल ने शो में आगे बताया कि उन्होंने गधे की सवारी का आनंद भी लिया है। जब वह मैराथन में जाते थे तो बाद में थकने के कारण गधे की सवारी करते थे। वहीं उन्होंने आगे बताया कि मुझे क्रिकेट का बहुत जुनून था। मेरे घर से ग्राउंड 7-8 किलोमीटर दूर था। सुबह साईकिल पर प्रेक्टिस करने जाता और उसके बाद स्कूल और स्कूल से आकर फिर से ग्राउंड यानी मैं रोजाना 35 किलोमीटर साइकलिंग करता था।

बता दें चहल को शतरंज का शौक भी रहा है और वे जूनियर राष्ट्रीय चैंपियन के साथ ही वर्ल्ड शतरंज में भी हिस्सा ले चुके हैं। इस पर कपिल शर्मा ने चहल से कई सवाल भी पूछे। जिस पर चहल ने बताया कि शतरंज के हिसाब से मेरे लिए ऋषभ पंत ‘हाथी’, मोहम्मद शमी ‘ऊंट’, और विराट कोहली के साथ अनुष्का भाभी ‘वजीर’ हैं। वहीं युजवेंद्र चहल ने बताया कि उन्हें बॉलीवुड में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ पसंद हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply