Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Preview, 15 January 2020: भिड़े और जेठालाल के बिच होगा घमाशान युद्ध?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टॉप शो में से एक है। तारक मेहता के अपकमिंग एपिसोड्स में आप देखेंगे की जेठालाल (Jethalal) और भिड़े (Bhide) के बीच फिर से बड़ा झगड़ा होने वाला है। जेठालाल पर आये दिन आफत आती रहती हैं, और इसबार उन्होंने खुद के पैरों पर कुल्हाड़ी मारी है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Preview, 15 January 2020: भिड़े और जेठालाल के बिच होगा घमाशान युद्ध?
जेठालाल और तारक मेहता की तस्वीर (फोटो: यूट्यूब)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Preview: तारक मेहता का उल्टा चश्मा टॉप शो में से एक है। तारक मेहता के अपकमिंग एपिसोड्स में आप देखेंगे की जेठालाल (Jethalal) और भिड़े (Bhide) के बीच फिर से बड़ा झगड़ा होने वाला है। जेठालाल पर आये दिन आफत आती रहती हैं, और इसबार उन्होंने खुद के पैरों पर कुल्हाड़ी मारी है। आपको बता दें, पिछले एपिसोड्स में, गोकुलधाम वासी (Gokuldham) लोहरी उत्सव मनाने के लिए बहुत उत्सुक है। कम समय होने के कारण गोकुलधाम वासी आपस में काम बाँट लेते हैं। जेठालाल को लकड़ी लाने कि ज़िम्मेदारी दी जाती है।

दुकान के काम और व्यापारी मीटिंग में व्यस्त होने के वजह से जेठालाल लकड़ियां लाना भूल जाता है। अय्यर और गोली के पूछने पर जेठालाल कहता हैं कि लकड़ी बस रास्ते में है जल्द गोकुलधाम पहुंच जायेगी। लेकिन जब जेठालाल ने कोई लकड़ी मंगवाये ही नहीं है तो लकड़ियां आयेंगी कहा से। जेठालाल सबसे नज़र छुपाकर गोकुलधाम के बाहर जाता है। बागा और नट्टू काका को फ़ोन करता है और उन्हें बोनस का लालच देकर लकड़ियों का इंतज़ाम करने के लिए कहता है। लेकिन वे भी लकड़ियों का इंतज़ाम नहीं कर पाते है।

View this post on Instagram

2900 Episodes Celebrations 👏 “Over the making of these 2900 episodes, I have become part of a bigger and loving family of Gokuldham Society. There is still a long way to go from here and I just pray that we continue to receive the love and support of our viewers like we have been receiving for over the last 11 years. After all, it is this affection from audiences that drives us to put in more efforts to make the show even more entertaining. In the year 2020, we promise to bring you shows that will be full of surprises, loads of fun and laughter, and above all, great entertainment!” #tmkoc #taarakmehtakaooltahchashmah #mandarchandwadkar #shyampathak #like4like #cool #cute #look

A post shared by Mandar Chandwadkar (@mandarchandwadkar) on

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के अपकमिंग एपिसोड्स में आप देखेंगे कि बाबू चिपके, भिड़े का कारपेंटर गोकुलधाम आता है और भिड़े से कपबोर्ड के बारे में पूछता है। भिड़े को बाबू चिपके बताता हैं कि अब्दुल के दूकान के बाहर कपबोर्ड नहीं हैं। भिड़े यह सुनकर परेशान हो जाता है और कपबोर्ड देखने लिए भागकर जाता है। हालाँकि, कपबोर्ड वहां पर नहीं होता हैं।

बता दें, लकड़ियां ना मिलने के वजह से जेठालाल कपबोर्ड का टुकड़े कर के लोहरी जलाने के लिए वापरता है। वो कपबोर्ड भिड़े का था, ये बात सुनकर जेठालाल को शोक लगता है। जेठालाल के फायर ब्रिगेड यानी तारक इस बात को पकड़ लेते हैं कि जेठालाल ने ही कुछ किया है। आगे क्या होगा? क्या भिड़े और जेठालाल के बिच फिर घमाशान युद्ध होगा? क्या भिड़े जेठालाल को इस बार माफ़ करेगा? जेठालाल भिड़े को इस हालत का सामन कैसे करेगा? जानने के लिए बने रहिये।

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply