Kundali Bhagya Preview, February 4, 2020: आज के एपिसोड में शर्लिन आखिरकार लूथरा हाउस में वापस आ जाती है

कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया गया है कि शर्लिन महेश को करण को मारने की धमकी देती है। उसके बाद वह जेल में प्रीता से मिलने जाती है

  |     |     |     |   Published 
Kundali Bhagya Preview, February 4, 2020: आज के एपिसोड में शर्लिन आखिरकार लूथरा हाउस में वापस आ जाती है
कुंडली भाग्य

Kundali Bhagya Preview, February 4: कुंडली भाग्य ( Kundali Bhagya) के पिछले एपिसोड में दिखाया गया है कि प्रीता सरला को आश्वासन देती है कि करण ने उसकी मदद करने का वादा किया है। हालांकि, सरला का कहना है कि वह अब करण की बातों पर भरोसा नहीं करती है। वह फिर श्रीस्ती को एक कॉल करती है और कहती है, सैमी के माध्यम से करण के दिमाग में क्या है वो पता कर। अपने घर वापस लौटने के बाद, करण, ऋषभ से शर्लिन से माफी नहीं मांगने के लिए कहता है। हालांकि, ऋषभ उसे दूर ले जाता है, इससे पहले कि कोई उस पर उंगली उठाता।

वही, दूसरी ओर, करीना और राखी उसे वापस घर लाने के लिए शर्लिन के निवास स्थान पर पहुँचती हैं। इस बीच, सैमी ने श्रीस्ती को सूचित किया कि करण वास्तव में, प्रीता को जेल से रिहा करने में मदद करेगा। इस बीच, माहिरा करण, ऋषभ और सैमी की बातचीत को सुन लेती है जिसमें प्रीता को बचाने की बात करती है। कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में, यह दिखाया गया है कि शर्लिन आखिरकार लूथरा हाउस वापस आती है और करण के पिता महेश के कमरे के अंदर बैठी हुई दिखाई देती है।

वह फिर महेश से धमकी भरे अंदाज में बात करती है। शर्लिन ने उसे सूचित किया कि यदि करण ने उसके साथ खिलवाड़ करना जारी रखा तो वह भी अपने पिता की तरह कोमा में चले जायेगा। हम सभी जानते हैं कि कैसे पृथ्वी और शर्लिन ने महेश के खिलाफ साजिश रची और उसकी दुर्घटना की योजना बनाई ताकि वह मारा जाए। इसके बाद, वह पुलिस स्टेशन जाती है और प्रीता का अपमान करने लगती है जो अभी जेल में है। आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहिए हिंदी रश के साथ….

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply