Kundali Bhagya Preview, 17 January 2020: शर्लिन ने पुलिस को दी झूठी गवाही, प्रीता जाएगी जेल?

Kundali Bhagya Preview, 17 January 2020: कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड्स में आपने देखा कि माहिरा (Mahira) और शर्लिन (Sherlyn), प्रीता (Preeta) को मारने की कोशिश करते है। माहिरा, प्रीता को ट्रक के सामने धक्का देती हैं लेकिन श्रुष्टि उसे बचा लेती हैं और पीछे ढकेल देती हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Kundali Bhagya Preview, 17 January 2020: शर्लिन ने पुलिस को दी झूठी गवाही, प्रीता जाएगी जेल?
कुंडली भाग्य की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) के पिछले एपिसोड्स में आपने देखा कि माहिरा (Mahira) और शर्लिन (Sherlyn), प्रीता (Preeta) को मारने की कोशिश करते है। माहिरा, प्रीता को ट्रक के सामने धक्का देती हैं लेकिन श्रुष्टि उसे बचा लेती हैं और पीछे ढकेल देती हैं। पीछे जाते वक़्त प्रीता का धक्का माहिरा को लगता है और वह ट्रक से टकरा जाती है। ट्रक से टकराने की वजह से माहिरा के सिर पर चोट लग जाती है।

कुंडली भग्य के अपकमिंग प्रोमो के मुताबिक, लूथरा हाउस में अचानक पुलिस आने के वजह से घरवाले परेशान हो जाते है। उसके बाद, शर्लिन पुलिस से कहती है महिरा की हालत की ज़िम्मेदार और कोई नहीं बल्कि प्रीता है। शर्लिन पुलिस से झूठ बोलती हैं कि वह इस हादसे की चश्मदीद गवाह हैं। प्रीता ने माहिरा को चोट पहुंचाने की कोशिश की है और उसने ही माहिरा को ट्रक के सामने ढकेला है।

TRP Report Week 1, 2020: इस हफ्ते कपिल शर्मा के शो को मिला टीआरपी का बौछार, टॉप 5 में भी शो हुआ शामिल

लेकिन सच्चाई यह है कि माहिरा ने प्रीता की जान लेने की कोशिश की थी। लेकिन जैसे की उनका प्लान उनपर ही आकर गिर जाता है। तो क्या माहिरा और शर्लिन मिलकर प्रीता को अगले जाल में फ़साने की कोशिश करेंगे। क्या प्रीता खुद को बचा पायेगी? क्या करन प्रीता कि बातों पर भरोसा करेगा? जानने के लिए देखते रहिये कुंडली भाग्य।

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply