Kundali Bhagya Preview, January 31, 2020: प्रीता को मिली जेल से राहत, शर्लिन हुई लूथरा हाउस से बाहर

Kundali Bhagya Preview, January 31, 2020: कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) के पिछले एपिसोड्स में आपने देखा कि करण (Karan) शर्लिन (Sherlyn) घर जाता है उसे ढूंढ़ता है। वहीं माहिरा (Mahira) शर्लिन को अगाह कर देती है इससे पहले की करण उसे ढूंढ ले।

  |     |     |     |   Published 
Kundali Bhagya Preview, January 31, 2020: प्रीता को मिली जेल से राहत, शर्लिन हुई लूथरा हाउस से बाहर
कुंडली भाग्य की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Kundali Bhagya Preview, January 31, 2020: कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) के पिछले एपिसोड्स में आपने देखा कि करण (Karan) शर्लिन (Sherlyn) घर जाता है उसे ढूंढ़ता है। वहीं माहिरा (Mahira) शर्लिन को अगाह कर देती है इससे पहले की करण उसे ढूंढ ले। दूसरी तरफ, ऋषभ (Rishabh), शर्लिन से परेशान होने की वजह पूछता है। करण और शर्लिन आमने-सामने आते है। और इससे पहले वह कुछ पूछे माहिरा, शर्लिन के ड्रेस पर चटनी गिरा देती है और वहां से तुरंत ले जाती है। हालाँकि करण, ऋषभ को प्रीता (Preeta) की गिरफ़्तारी में शर्लिन का हाथ है यह बताता है।

वह आगे कहता हैं कि शर्लिन ने प्रीता के खिलाफ सबूत है। और जब ऋषभ, शर्लिन से सबूत के बारे में पूछता है तो वह घर छोड़ने की धमकी देती है। वह कहता हैं बेशक तुम यहां से चली जाओ लेकिन उससे पहले वो वीडियो दिखाओ। कुंडली भाग्य के प्रोमो के मुताबिक आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि करण, प्रीता से कहता हैं कि सारे लोग उसे सपोर्ट करते हैं। वहीं प्रीता, करण से पूछती हैं कि जैसा सभी लोगों को उसपर भरोसा क्या उसे भी है?

करण कहता हैं कि उसे दूसरो से भी ज्यादा भरोसा है। शर्लिन अपना बैग भरकर हर छोड़ने की तैयार होती है कि उसे करीना और राखी देख लेते हैं। वह उसे रोकने की पूरी कोशिश करते है लेकिन तब वह बताती हैं कि उसे ऋषभ ने घर छोड़ने के लिए कहा है। आगे क्या होगा? जानने के लिए देखते रहिये कुंडली भाग्य।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply