Kundali Bhagya Preview, January 29, 2020: करण ने उठाया प्रीता को जेल से निकालने का जिम्मा

कुंडली भाग्य(Kundali Bhagya) में करण प्रीता से वादा करता है कि वह उसे न केवल जेल से बाहर निकालेगा, बल्कि यह भी सुनिश्चित करेगा कि उसे क्लीन चिट मिल जाए।

  |     |     |     |   Published 
Kundali Bhagya Preview, January 29, 2020: करण ने उठाया प्रीता को जेल से निकालने का जिम्मा

Kundali Bhagya Preview, January 29, 2020: कुंडली भाग्य(Kundali Bhagya) के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि शर्लिन और ऋषभ प्रीता से झगड़ा कर लेते हैं। वह उसे प्रीता के जीवन के साथ खिलवाड़ करना बंद करने और उनके विवाहित जीवन में परिणाम भुगतने की चेतावनी देता है। इस बीच, करण प्रीता के परिवार में शामिल हो जाता है, क्योंकि वे सभी जेल से उसकी रिहाई का जश्न मनाने के लिए एकत्र होते हैं।

हालांकि, पुलिस ने फिर से ड्रामा क्रिएट किया और प्रीता को गिरफ्तार कर लिया। वे इस कारण का हवाला देते हैं कि इस समय उसके खिलाफ मजबूत सबूत हैं।दूसरी ओर, माहिरा ने करण को फोन करके केवल यह पता लगाया कि वह प्रीता के साथ है या नहीं। हालांकि शर्लिन ने उसे बताया कि यह वास्तव में अच्छा है क्योंकि उसे पता चलेगा कि प्रीता दोषी है। इस बीच, करण प्रीता के परिवार के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचता है।

कुंडली भाग्य के आगामी एपिसोड के प्रोमो में, यह दिखाया गया है कि करण जो पुलिस स्टेशन में हैं, अधिकारियों से उन सबूतों के बारे में पूछते हैं जिनके आधार पर उन्होंने प्रीता को गिरफ्तार किया है। हालांकि, वे उसे मामले से संबंधित किसी भी तरह के सबूत दिखाने से इनकार करते हैं। फिर करण उनसे कम से कम उन्हें उस व्यक्ति का नाम बताने को कहता है जिसने उन्हें सबूत मुहैया कराया था। उसके बाद उन्हें सूचित किया गया कि शर्लिन ने प्रीता के खिलाफ सबूत दिए।

अचानक, करण उसे रोते हुए स्पॉट करता है और उसे शांत होने के लिए कहता है। वह प्रीता से वादा करता है कि वह उसे न केवल जेल से बाहर निकालेगा, बल्कि यह भी सुनिश्चित करेगा कि उसे क्लीन चिट मिल जाए। आगे क्या होगा? अधिक जानने के लिए हमसे जुड़े रहें।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply