Kundali Bhagya Preview 12 February 2020: कुंडली भाग्य के आज के एपिसोड में प्रीता को जज ने दोषी घोषित कर दिया

Kundali Bhagya Preview 12 February 2020: कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में, यह दिखाया गया है कि माहिरा के वकील जज के सामने सबूत पेश करते हैं और सब कुछ प्रीता के खिलाफ बताते हैं। वह अंतिम निर्णय देने में हिचकिचाने के लिए न्यायाधीश का सामना भी करता है। उसके बाद, जज ने घोषणा की कि प्रीता को माहिरा को नुकसान पहुंचाने के लिए दोषी पाया गया है

  |     |     |     |   Updated 
Kundali Bhagya Preview 12 February 2020: कुंडली भाग्य के आज के एपिसोड में प्रीता को जज ने दोषी घोषित कर दिया
कुंडली भाग्य

Kundali Bhagya Preview 12 February 2020: कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में, यह दिखाया गया है कि करण प्रीता को माहिरा से अपने वादे के बारे में सूचित करता है कि वह बाद में माहिरा से शादी करेगा। उसे माहिरा का भी फोन आता है जो उसे सूचित करती है कि वह अदालत में है। हालांकि, माहिरा को अचानक गुंडों के एक समूह ने अपने रास्ते पर पकड़ लिया, जिन्होंने उसके बाद उसे बंधक बना लिया। जैसा कि वह अभी भी करण के साथ कॉल पर है, वह मदद के लिए रोती है। करण को भी यही सुनने को मिलता है।

वह फिर प्रीता के पास से चला जाता है और फिर वह माहिरा को बचाने के लिए तुरंत निकल जाता है । वह उसे खोजने के लिए उसका फोन लोकेशनको ट्रैक करने की कोशिश करता है। इस बीच, सरला चिंतित हो जाती है जब वह देखती है कि न तो करण और न ही माहिरा कोर्ट में आई हैं। दूसरी ओर, माहिरा, शर्लिन को फोन करती है और उसे बताती है कि प्रीता के खिलाफ मामला वापस लेने के लिए अदालत में पहुंचने से बचने के लिए उसने खुद की अपहरण की आशंका जताई है।

कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में, यह दिखाया गया है कि माहिरा के वकील जज के सामने सबूत पेश करते हैं और सब कुछ प्रीता के खिलाफ बताते हैं। वह अंतिम निर्णय देने में हिचकिचाने के लिए न्यायाधीश का सामना भी करता है। उसके बाद, जज ने घोषणा की कि प्रीता को माहिरा को नुकसान पहुंचाने के लिए दोषी पाया गया है। फैसला सुनकर शर्लिन खुश हो जाती है। आगे क्या होगा? अधिक जानने के लिए हमसे जुड़े रहे हिंदी रश के साथ।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply