Kumkum Bhagya Preview, January 17, 2020: प्यार भरे लम्हों को जी रहे हैं अभि और प्रज्ञा

कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) के अगले एपिसोड में एक कमरे में बंद होंगे प्रज्ञा और अभि, बढ़ेंगी नज़दीकिया और होगा प्यार का एहसास भी।

  |     |     |     |   Published 
Kumkum Bhagya Preview, January 17, 2020: प्यार भरे लम्हों को जी रहे हैं अभि और प्रज्ञा
कुमकुम भाग्य ( फोटो साभार- सोशल मीडिया)

कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) के पिछले एपिसोड में दिखाया गया है कि अभि और प्रज्ञा सब कुछ भूल जाते हैं और एक साथ रोमांटिक माहौल में शामिल हो जाते हैं। लेकिन इस सब के बीच में, प्रज्ञा अपने पैर को फिर से चोट पहुंचाती है। इसके बाद, अभि अपने बचाव मोड में आता है और प्रज्ञा को उठाकर एक कमरे में ले जाता है ताकि वह वहां आराम कर सके। रणबीर, प्राची के लिए अपनी भावनाओं के बारे में विक्रम से बात करने की कोशिश करता है, लेकिन बाद में इस प्लान को छोड़ देता है।

रणबीर एक बहाना बनाता है और विक्रम से छुट्टी लेता है। इस बीच, माया भी लोहड़ी समारोह में प्रवेश करती है। उसके बाद आलिया द्वारा रणबीर पर झूठे आरोप लगाकर उससे छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया जाता है। जब माया इसके पीछे का कारण पूछती है, तो रिया उसपर भड़क जाती है और उसे उनके निजी मामलों में हस्तक्षेप न करने के लिए कहती है। कुंडली भाग्य के आगामी एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि प्रज्ञा और अभि एक साथ एक कमरे के अंदर हैं।

अभि प्रज्ञा के घायल पैर की मालिश करके प्रज्ञा की मदद करने की कोशिश करता है, जिससे प्रज्ञा को पता चलता है कि अभी उससे कितना प्यारा करता है। प्रज्ञा को कुछ राहत की सांस मिलती है। इसके बाद वह अभि से कहती है कि वो अगर उसे प्यार करता है तो उसे बताए कि वो उसने उससे लड़ाई क्यों की?

अभि यह कहकर वापस जवाब देता है कि वह सच में प्रज्ञा से प्यार करता है और उससे नलड़ना बिलकुल पसंद नहीं करता।  ऐसे में उन दोनों ने कुछ क्वालिटी टाइम एक साथ बिताने का फैसला किया और बहस में भी पड़ने से बच गए। इनकी बढ़ती नज़दीकियों में आगे क्या होगा? अधिक जानने के लिए बने रहें हिंदीरश के साथ।

 

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply