Bigg Boss 13 PROMO: भाई उमर रियाज़ ने सिद्धार्थ शुक्ला को कहा आसीम रियाज़ का बड़ा भाई

बिग बॉस 13  (Bigg Boss 13) के आने वाले एसपीसोड में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज़(Asim Riaz) के बीच सबकुछ ठीक करते दिखेंगे भाई उमर रिआज़!

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 13 PROMO: भाई उमर रियाज़ ने सिद्धार्थ शुक्ला को कहा आसीम रियाज़ का बड़ा भाई
Bigg Boss 13 PROMO: भाई उमर रियाज़ ने सिद्धार्थ शुक्ला को कहा आसीम रियाज़ का बड़ा भाई (फोटो- इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 13  (Bigg Boss 13) टीवी पर सबसे लोकप्रिय शो में से एक है और सबसे प्रसिद्ध प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज़(Asim Riaz) हैं। शुरुआती हफ्तों में उनकी दोस्ती काफी प्रतिष्ठित थी, लेकिन कई बार लड़ते-लड़ते उनकी दोस्ती कमज़ोर होती हुई दिखाई दी। अब, जैसा कि पारिवारिक सप्ताह चल रहा है, आसिम के भाई उमर रियाज़ घर में प्रवेश करते हुए दिखाई देंगे और अपने छोटे भाई के साथ अपने उन्मादी सिद्धार्थ, रश्मि देसाई और अन्य घर वालों से मिलेंगे।

निर्माताओं द्वारा साझा किए गए प्रोमो में, हमने उमर को भाई आसिम के साथ फिर से जुड़ते हुए और उसे कसकर गले मिलते हुए देखा। उमर आसिम को घर के अंदर ले जाता है और वे बैठकर उसकी लोकप्रियता के बारे में बात करते हैं। उमर आसिम को सूचित करता है कि वह अच्छा खेल रहा है और उनमें जीतने वाली चीज़ है। उमर ने अपने भाई को भी बताया कि वह घर से बाहर बेहद लोकप्रिय है और उसे खेल जीतने पर ध्यान देना चाहिए। आसिम ने स्पष्ट किया कि हिमांशी खुराना उमर से शादी वाली बात नहीं समझ रही है। ऐस मेंउनका भाई एक लाइन में जवाब देता है, जैसा तू सोच रहा है वैसा ही है।

बाद में, उमर अन्य घर वालों से मिलने के लिए बाहर जाता है। सबसे पहले, वह रश्मि देसाई के साथ बातचीत करता है और आसिम का पक्ष लेने के लिए उसे धन्यवाद देता है और बताता है कि उनका भाई संवेदनशील है। बाद में असीम का भाई उमर, सिद्धार्थ से मिलता है और उसे बताता है कि उनकी दोस्ती घर के बाहर लोकप्रिय है और दोनों का स्वभाव समान है। वह उन दोनों से कहता है कि वे एक-दूसरे से क्या कहते हैं, यह देखने के लिए हर कोई एक्साइटेड होता है। उमर घर में सिद्धार्थ को असीम के बड़े भाई बोल कर सम्भोदित करता है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि उमर द्वारा अपनी दोस्ती की लोकप्रियता के बारे में आगामी एपिसोड में असीम और सिद्धार्थ के बीच चीजें कैसे बदलती हैं। फैंस इस प्रोमो का इंतजार कर रहे थे और अब जब यह सामने आ गया है, तो निश्चित रूप से आसिम के प्रशंसकों को खुशी होगी।

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply