Kumkum Bhagya: एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर का बॉलीवुड में बढ़ा दबदबा, निखिल अडवाणी की इस फिल्म में आएंगी नजर

फिल्म लव सोनिया ( Love Sonia)  में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाली टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य  (Kumkum Bhagya) की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) अब जल्द ही एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ नजर आने वाली है।

By   |    |   510 reads   |  0 comments
Kumkum Bhagya: एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर का बॉलीवुड में बढ़ा दबदबा, निखिल अडवाणी की इस फिल्म में आएंगी नजर

मृणाल ठाकुर की खूबसूरत अदाएं

फिल्म लव सोनिया ( Love Sonia)  में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाली टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य  (Kumkum Bhagya) की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) अब जल्द ही बॉलीवुड के फेमस एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ उनकी आने वाली फिल्म सुपर 30 ( Super 30 ) में नजर आने वाली हैं। इस बात को कंफर्म  करते हुए खुद एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने बताया की ऋतिक रोशन के साथ काम करके उन्हें कितना अच्छा लगा। इतना ही नहीं मृणाल ठाकुर के हाथ एक और बड़ा प्रजोक्ट लगा है। मृणाल निखिल अडवाणी ( Nikkhil Advani) की आने वाली फिल्म बटाला हाउस (Batla House) में नजर आएंगी।

सबसे पहले हम बता करें फिल्म सुपर 30 के बारे में। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में मृणाल ठाकुर ने ये खुलकर बताया कि ऋतिक रोशन के साथ काम करके उनको कैसे महसूस हुआ। उन्होंने बताया कि ऋतिक रोशन से उन्होंने बहुत कुछ सीखने को मिला और वो अब फिल्म के रिलीज होना का इंतजार नहीं कर पा रही हैं। सुपर, 30 25 जनवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

वहीं, बात यदि बात करें निखिल आडवाणी की फिल्म बटला हाउस की तो उसमें जल्द ही मृणाल ठाकुर एक्टिंग करती हुई नजर आएंगी। खुद इस बारे में निखिल आडवाणी ने अपने ट्वीट के जरिेए जानकारी दी है जिसमें उन्होंने मृणाल ठाकुर को कि टैलेंटेड एक्टर बताया। ” बाटला हाउस” दिल्ली की जगह के बारे में वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है जहां 2008 में एक गोलीबारी हुई थी।

इस फिल्म को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसमें जॉन अब्राहम एक पुलिस अफसर डीसीपी संजीव कुमार यादव का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म की कहानी बाटला हाउस इनकाउंटर पर आधारित है। जबकि इस केस को दिल्ली पुलिस के डीसीपी संजीव कुमार यादव ने लिड किया था। इसी पर आधारित फिल्म की पूरी कहानी को लिखा गया है।

क्या है बाटला हाउस की कहानी

दिल्ली सीरियल ब्लास्ट के कुछ ही दिनों बाद 19 सितंबर, 2008 को दिल्ली के बटला हाउस इलाके में पुलिस और कथित चरमपंथियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। मुठभेड़ में साजिद और आतिफ नाम के दो लड़के मारे गए थे जिन्हें पुलिस ने चरमपंथी बताया था जबकि दो आतंकी मोहम्मद सैफ और जीशान को गिरफ्तार कर लिया गया था। एक आतंकी भागने में सफल रहा था हालांकि बाद में 2010 में उसे आजमगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया था। एनकाउंटर में घायल इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा की इलाज के दौरान मौत गई थी। बता दें कि इस एकाउंटर को कुछ नेताओं ने फर्जी करार दिया था जिसे लेकर काफी विवाद हुआ था।

यहां देखिए टीवी से जुड़ी खबरें…

यहां देखिए मृणाल ठाकुर की खूबसूरत तस्वीरें…

अपनी अदाओं से करती है सबको घायल…

View this post on Instagram

💛💛💛

A post shared by Mrunalthakur (@mrunalofficial2016) on

Leave a Reply