छठ मईया की भक्ति में ऋतिक रोशन बनें बिहारी, VIDEO हो रहा वायरल

पिछले साल की तरह इस बार भी छठ पूजा पर ऋतिक रोशन ने अलग अंदाज में शुभकामनाएं दी है...

  |     |     |     |   Updated 
छठ मईया की भक्ति में ऋतिक रोशन बनें बिहारी, VIDEO हो रहा वायरल

भारत में छठ पूजा एक ऐसा हिंदू त्यौहार है जिसे सबसे ज्यादा उत्तर प्रदेश और बिहार में मनाया जाता है, ऐसे में इस खास पर्व पर एक्टर ऋतिक रोशन ने अपने आसपास हो रही पूजा में छठ मैया से आशीर्वाद ले कर इस पर्व का जश्न मनाया। साथ ही लोगों को इस पर्व की शुभकामनाएं भी दी।

बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर ऋतिक रोशन ने बताया कि वह इस पर्व पर हर साल समुद्र तट पर श्रद्धालुओं की विशाल भीड़ देखते आये हैं। हालांकि, जब से ऋतिक अपनी आने वाली फिल्म सुपर 30 में बिहारी कैरेक्टर की तैयारी कर रहे है, ऐसे में वह इस त्यौहार के महत्व को बेहतर तरीके से समझ चुकें हैं। त्यौहार के महत्व को समझते हुए, उत्सुक ऋतिक रोशन ने व्यक्तिगत रूप से अपने घर के पास होने वाले अनुष्ठानों का दौरा किया और छठ पूजा के त्यौहार का आनंद लिया।

छठ पूजा से एक वीडियो साझा करते हुए ऋतिक ने ट्वीट किया,’यह मेरे घर के ठीक सामने होता है। मैं हमेशा इस उत्सव के जोश और पैमाने को देख कर हौरान हो जाता हूँ। अब, बिहारी की भूमिका निभाने के बाद, मुझे छठ पूजा के महत्व के बारे में पता लगा है। इस व्रत को रखने वाले लोगों का दिल से सम्मान करता हूँ और मैं सभी को खुशहाल और साफ़ सुथरे छठ पूजा की शुभकामनाएं देता हूँ।’

देखें  ऋतिक का पोस्ट…

पिछले साल भी ऋतिक ने ट्विटर पर छठ की शुभकामनाएं देते हुए लिखा था, ‘हर साल मैं समुद्र तट पर श्रद्धालुओं की भीड़ देखता हूं। इस साल मैं छठ पूजा के महत्व को बेहतर समझ पा रहा हूं! सभी को छठ पूजा की शुभकामना।’

वहीं, अगर ऋतिक  की आने वाली फिल्म की बात करे तो, ऋतिक जल्द ही सुपर 30 और वाईआरएफ की अगली शीर्षकहीन परियोजना में दिखाई देंगे। वहीं, एक्टर ऋतिक रोशन से पहले मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने भी लोगों को इस पर्व की शुभकामनाएं दी थी। उन्होंने अपने ट्विट के जरिए छठ पूजा की भावना लिखा थी।

देखें  ऋतिक की छठ पूजा के दौरान तस्वीरें…

छठ पूजा को बढ़े ही लगाव के साथ देखते हुए ऋतिक 

छठ पूजा के महत्व को समझते हुए  ऋतिक 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply