निखिल आडवाणी ने बांधे जॉन अब्राहम के तारीफों के पुल, जल्द लाने वाले हैं फुटबाल गेम पर फिल्म

1911 को लेकर फिल्मकार निखिल आडवाणी इमोशनल होते हुए नजर आएं है...

  |     |     |     |   Updated 
निखिल आडवाणी ने बांधे जॉन अब्राहम के तारीफों के पुल, जल्द लाने वाले हैं फुटबाल गेम पर फिल्म

फिल्म 1911 को लेकर फिल्मकार निखिल आडवाणी इमोशनल होते हुए नजर आएं है। निखिल का कहना है कि यह उनके लिए एक तरह सम्मान की बात है कि अभिनेता-निर्माता जॉन अब्राहम ने उन्हें ‘1911’ के निर्देशन की जिम्मेदारी सौंपी है। यह फिल्म भारत के खेल के इतिहास एक एतिहासिक घटना पर आधारित है। जोकि लोगों को पसंद आ सकती है।

दरअसल निखिल ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, “जॉन अब्राहम ने मुझे ‘1911’ की जिम्मेदारी सौंपी जो मेरे लिए सम्मान की बात है। वास्तव में हमारे देश के इतिहास की एक एतिहासिक घटना की एक प्रेरणादायक कहानी।” जॉन ने इस फिल्म के लिए निखिल की एम्मे एंटरटेंमेंट और भूषण कुमार की टी-सीरीज के साथ हाथ मिलाया है।

फिल्मकार निखिल अाडवाणी के इस ट्विट पर प्रतिक्रिया देते हुए जॉन ने कहा, “यह मेरे लिए सम्मान की बात है।” ‘1911’ जॉन का ड्रीम प्रोजेक्ट है जो खुद भी एक फुटबॉल प्रेमी हैं। जॉन ने आईएएनएस को बताया था कि उनकी यह फिल्म भारतीय फुटबॉल खिलाड़ी शिवदास भादुड़ी की कहानी है। उनके नेतृत्व में मोहन बागान ने 1911 में आईएफए शील्ड फाइनल में शिरकत की थी और प्रतियोगिता जीतने वाली पहली एशियाई टीम बनी थी।

देखिए जॉन अब्राहम का ट्विट…

आने वाले साल में दिखेगा जॉन अब्राहम का जलवा…

वहीं, बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम आने वाले सालों में 6 फिल्मों में बतौर हीरो दिखाई देने वाले हैं। जॉन फिल्मकार भूषण कुमार, मोनिषा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी के साथ अपकमिंग 6 फिल्मों में एक साथ काम करेंगे। सत्यमेव जयते में भूषण कुमार , निखिल और जॉन की इस तिगड़ी जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाया था। इसी के चलते भूषण कुमार की टी सीरीज के द्वारा फिर से मिलकर एक फिल्म बनाएंगे।

केवल इतना ही नहीं एक प्रोजेक्ट में जॉन बतौर प्रोडूसर के तौर पर भी काम करेंगे। निखिल अडवाणी ने इस कॉमन प्रोजेक्ट में निर्देशन करने के लिए तैयार हैं। इसके साथ ही वो इस प्रोजेक्ट में एक निर्माता की तरह भी हिस्सा लेंगे। इस दौरान जो इस प्रोजेक्ट में दूसरे निर्देशक गौरव चावला, समर शेख, काशी नायर और रणजीत तिवारी शामिल हैं।

देखिए जॉन अब्राहम से जुड़ा हुआ वीडियो…

यहां देखिए जॉन अब्राहम की कुछ तस्वीरें…

बाइक के कुछ इस कदर है दीवाने…

View this post on Instagram

My Bailey, my bike… my sanity.

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham) on

हर चीज को करते है खुलकर एंजॉय…

View this post on Instagram

Merry Christmas 🎄Big Kiss !!!

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply