इन 6 फिल्मों के लिए जॉन अब्राहम ने भूषण कुमार और निखिल आडवाणी से मिलाया हाथ

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम आने वाले सालों में 6 फिल्मों में बतौर हिरो नजर आने वाले हैं। जॉन ने भूषण कुमार, मोनिषा आडवाणी, मधु भोजवानी...

  |     |     |     |   Updated 
इन 6 फिल्मों के लिए जॉन अब्राहम ने भूषण कुमार और निखिल आडवाणी से मिलाया हाथ

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम(John Abraham) आने वाले सालों में 6 फिल्मों में बतौर हीरो नजर आने वाले हैं। जॉन ने भूषण कुमार, मोनिषा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी(Nikhil Advani) ये सभी अपकमिंग 6 फिल्मों में एक साथ काम करेंगे। सत्यमेव जयते में भूषण कुमार (Bhushan Kumar), निखिल और जॉन की इस तिगड़ी जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाया था। इसी के चलते भूषण कुमार की टी सीरीज के द्वारा फिर से मिलकर एक फिल्म बनाएंगे।

इन प्रोजेक्ट में जॉन अब्राहम बतौर हिरो नजर आएंगे। लेकिन एक प्रोजेक्ट में जॉन बतौर प्रोडूसर भी काम करेंगे। निखिल अडवाणी ने इस कॉमन प्रोजेक्ट में निर्देशन करने के लिए तैयार हैं। इसके साथ ही वो इस प्रोजेक्ट में एक निर्माता की तरह भी हिस्सा लेंगे। इस दौरान जो इस प्रोजेक्ट में दूसरे निर्देशक गौरव चावला, समर शेख, काशी नायर और रणजीत तिवारी शामिल हैं।

वहीं खबरें ये भी आईं थी कि 1999 में आई की ह‍िट फ‍िल्‍म ‘सरफरोश’ का सिक्वल बनने वाला है। इसमें आमिर खान का किरदान जॉन अब्राहम निभाने वाले हैं। रिपोर्ट्स की माने तो जॉन अब्राहम और डायरेक्‍टर मैथ्‍यू ने मीटिंग की जिसके बाद उन्हें इस रोल के लिए फाइनल कर दिया है।

हालांक‍ि मैथ्‍यू की तरफ से अभी यही कहा जा रहा है क‍ि अभी कास्‍ट फाइनल नहीं की गई है। यही नहीं बल्कि अब इस फिल्म में सोनाली बेंद्रे भी इस फिल्म में नहीं नहीं होंगी| गौरतलब है कि सोनाली हाईग्रेड मेटास्‍टेट‍िक कैंसर के इलाज के ल‍िए अमेर‍िका में हैं। जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बाटला हाउस में व्यस्त हैं। दिलचस्प बात ये है कि अगर जॉन सरफरोश 2 में काम करते हैं तो ये उनके लिए लगातार चौथी देशभक्‍त‍ि पर आधारित फ‍िल्‍म होगी। इसके पहले उन्होंने फोर्स 2, ढिशूम, मद्रास कैफे जैसी फिल्मों में नजर आये थे।

वेल जॉन अब्राहम सहित भूषण कुमार, मोनिषा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी के इस प्रोजेक्ट के बारें में आपका क्या कहना है हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply