परमाणु के बाद ‘सत्यमेव जयते’ लेकर आ रहे हैं जॉन अब्राहम, देखें फिल्म का दमदार पोस्टर

सत्यमेव जयते' का फर्स्ट लुक रिलीज, कुछ इस अंदाज में नजर आए जॉन अब्राहम

By   |    |   1,633 reads   |  0 comments
परमाणु के बाद ‘सत्यमेव जयते’ लेकर आ रहे हैं जॉन अब्राहम, देखें फिल्म का दमदार पोस्टर

सत्यमेव जयते' का फर्स्ट लुक रिलीज, कुछ इस अंदाज में नजर आए जॉन अब्राहम

फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का पहला पोस्टर जारी हो गया है। इसमें जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म ‘परमाणु’ की सफलता का मजा ले रहे जॉन ने फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया। इसके साथ ही उन्होंने कहा, “स्वतंत्रता दिवस है, न्याय गर्जन होगी। 15 अगस्त को सत्यमेव जयते रिलीज होगी। इसके साथ उन्होंने अपने ट्वीट में मिलाप झवेरी, वाजपेयी मनोज, एसएमजे फिल्म, टीसीरीज, एम्मेएंटरटेन, निखिल आडवाणी, भूषण कुमार, आयशा शर्मा को टैग किया।

इसके अलावा पोस्टर में आस-पास दिखाई गई आग को अगर गौर से देखें तो पता चलता है कि इसे अशोक की लाट जैसा दिखाया गया है। फिल्म की पहली झलकी में जॉन बड़े बाइसेप्स के साथ नजर आ रहे हैं। अगर उनके पीछे आतिश पर गौर किया जाए तो राष्ट्रीय चिह्न् का आकार नजर आएगा, जिसमें चार शेर और अशोक चक्र बना हुआ है फिल्म की पंच लाइन है- बेईमान पिटेगा, करप्शन मिटेगा। एमी एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन मिलाप मिलन जावेरी कर रहे हैं और इसका प्रोडक्शन कर रहे हैं मधु भोजवानी, मोनिषा आडवाणी और निखिल आडवाणी।

सत्यमेव जयते’ का फर्स्ट लुक रिलीज, कुछ इस अंदाज में नजर आए जॉन अब्राहम…

जॉन अब्राहम की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘परमाणु’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया। इससे पहले जॉन अब्राहम की फिल्म ढिशूम ने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर इतनी शानदार कमाई की थी। फिल्म कुल तीन हफ्तों से स्क्रीन पर है और अब तक का कुल कलेक्शन 58 करोड़ 86 लाख रुपये हो चुका है। पोस्टर में टैगलाइन ‘बेईमान पिटेगा करप्श्न मिटेगा’ है, जो स्पष्ट करता है कि यह फिल्म भ्रष्टाचार विरोधी है। कहा जा सकता है कि स्वतंत्रता दिवस के लिए यह उपयुक्त है। ‘सत्यमेव जयते’ 15 अगस्त को रिलीज होगी और इसकी अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ से मुकाबले की संभावना है।

Leave a Reply