Khatron Ke Khiladi 10: करिश्मा तन्ना-गौतम गुलाटी फिर साथ आ सकते हैं नजर, बिग बॉस में दिखी थी तीखी नोकझोंक

खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 ( Khatron Ke Khiladi 10) में करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) और गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) नजर आ सकते हैं। यानी इस शो के जरिए वह एक बार फिर लोगों को खूब एंटरटेन करते हुए नजर आ सकते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Khatron Ke Khiladi 10: करिश्मा तन्ना-गौतम गुलाटी फिर साथ आ सकते हैं नजर, बिग बॉस में दिखी थी तीखी नोकझोंक
खतरों के खिलाड़ी 10 में नजर आएंगे गौतम गुलाटी और करिश्माा तन्ना (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi 10) एक बार फिर नए सीजन के साथ लोगों के बीच आने के लिए तैयार है। पिछले सीजन की तरह इस सीजन को भी जबरदस्त बनने के लिए मेकर्स अपनी तैयारियों में जुट गए हैं। वहीं, शो के कंटेस्टेंट को लेकर कई खबरें सामने आ रही है। एक्टर करण पटेल (Karan Patel) और क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D’Souza) के बाद इस शो में करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) और गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) के भी आने की बात कही जा रही है। यानी बिग बॉस (Bigg Boss) की तरह इस शो में करिश्मा तन्ना और गौतम गुलाटी एंटरटेनमेंट तड़का लगाते हुए नजर आ सकते हैं।

हमारी अग्रेंजी वेबसाइट पिंकविला को एक सोर्स ने इस बात की जानकारी दी है कि निर्माताओं ने शो के लिए करिश्मा तन्ना  (Karishma Tanna News) से संपर्क किया है, जोकि अपनी परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है। वहीं, गौतम गुलाटी जोकि अपनी हरकतों के साथ एक मजेदार चीज जोड़ने के लिए जाने जाते हैं उन्हें भी शो के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि, दोनों ने अभी चैनल को इस बारे में कुछ कंफर्म नहीं किया है।

इस बारे में जब करिश्मा तन्ना से संपर्क किया गया, तो उन्होंने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा,’ मुझसे संपर्क किया गया है, लेकिन अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ है।,’ वैसे क्या आप भी इन दिनों स्टार्स को इस शो में साथ देखने चाहेंगे हमें कमेंट करके जरूर बताइए। वैसे यदि ये दोनों स्टार्स खतरों के खिलाड़ी में नजर आते हैं तो ये शो और भी धमाकेदार हो जाएगा। ऐसा इसलिए क्योंकि बिग बॉस में दोनों के बीच तीखी तकरार ने लोगों को खूब एंटरनेट किया था।

Khatron Ke Khiladi 10: क्रिस्टल डिसूजा कर सकती हैं टीवी पर वापसी, युवराज सिंह समेत ये एक्टर भी हैं लाइन में

यहां देखिए खतरों के खिलाड़ी से जुड़ा वीडियो…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply