नागिन 3 फेम करिश्मा तन्ना ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, शेयर की अब तक की सबसे हॉट फोटोज

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने जो तस्वीरें हाल ही में शेयर की है, उसमें वह बेहद ही बोल्ड और हॉट नजर आ रही हैं। करिश्मा तन्ना के नए अवतार को देख आप भी तारीफ करते नहीं थकेंगे।

  |     |     |     |   Published 
नागिन 3 फेम करिश्मा तन्ना ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, शेयर की अब तक की सबसे हॉट फोटोज
करिश्मा तन्ना का हॉट लुक ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नागिन 3 (Naagin 3) सीरियल में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) एक बार फिर लोगों के बीच सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल हाल ही में करिश्मा तन्ना ने अपनी बेहद ही हॉट फोटोज अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट पर शेयर की है। शेयर की गई फोटोज में करिश्मा तन्ना बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna Instagram) ने जो तस्वीरें शेयर की है, उसमें वह बेहद ही बोल्ड और हॉट नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी तस्वीर में जो पोज दिया हुआ है उसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी हॉट तस्वीरें ब्लैक एंड व्हाइट में फ्रेम में क्लिक कराई है। ऐसा पहला मौका नहीं है जब करिश्मा तन्ना ने कुछ इस तरह की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हो। इससे पहले भी वो ऐसी ही कई अपनी हॉट तस्वीरें अपने फैंस के बीच शेयर कर चुकी हैं।

अपने सीरियल नागिन 3 में काम करने को लेकर एक्ट्रेस का कहना था कि बालाजी की तरफ से जब मुझे ये ऑफर मिला तो वो वक्त मेरे लिए काफी खुश कर देने वाला था। ऐसा इसलिए क्योंकि मैं उन लोगों के साथ काफी लंबे समय के बाद काम करने जा रही थी। मैंने अपने करियर की शुरुआत ही उनके साथ से की थी। यदि ऐसे में मुझे बालाजी से जब फोन आया, तो यह एक सपने के सच होने जैसा था। यह एक तरह से फिर से अपने परिवार के साथ काम करने जैसा था। आपको करिश्मा तन्ना का ये लुक कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

यहां देखिए करिश्मा तन्ना से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply