Khatron Ke Khiladi 10: क्रिस्टल डिसूजा कर सकती हैं टीवी पर वापसी, युवराज सिंह समेत ये एक्टर भी हैं लाइन में

खतरों के खिलाड़ी सीजन 10(Khatron Ke Khiladi 10) जुलाई के अंतिम वीक तक टीवी पर दस्तक देने जा रहा है। ऐसे में शो के मेकर्स कुछ कंटेस्टेंट के नाम फाइनल कर रहे हैं। करण पटेल (Karan Patel), क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D’souza) और युवराज सिंह (Yuvraj Singh) शो को लेकर कुछ खास बातचीत कर रहें हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Khatron Ke Khiladi 10: क्रिस्टल डिसूजा कर सकती हैं टीवी पर वापसी, युवराज सिंह समेत ये एक्टर भी हैं लाइन में
खतरों के खिलाड़ी 10 में ये स्टार्स हो सकते हैं शामिल (फोटो-इंस्टाग्राम)

टीवी का सबसे पॉपुलर खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 (Khatron Ke Khiladi ) के धुंआदार सफलता के बाद अब शो के मेकर्स जल्द ही सीजन 10 लेकर आ रहे हैं। खबरों की मानें तो खतरों के खिलाड़ी 10 (Khatron Ke Khiladi 10) जुलाई के एंड वीक तक टीवी पर दस्तक दे सकता है। रोहित शेट्टी के फेमस रियलिटी शो की मेजबानी इस साल बुल्गारिया में होगी। फिलहाल वो अभी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) की शूटिंग में व्यस्त हैं लेकिन इसके हाफ शेड्यूल को पूरा करने के बाद, रोहित बुल्गारिया के लिए उड़ान भरेंगे।

शो के मेकर्स ने आने वाले सीजन के लिए कुछ कंटेस्टेंट के नाम फाइनल किये हैं। हालांकि अभी तक कोई पुख्ता लिस्ट सामने नहीं आई है। लेकिन खबर है की इस बार रोहित शेट्टी की इस टीम में एक से बड़े एक स्टार्स दिखाई दे सकते हैं। जिनमें युवराज सिंह, क्रिस्टल डिसूजा और करण पटेल का नाम सबसे ऊपर आ रहा है।

हाल ही में अपने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले क्रिकेटर युवराज सिंह से शो के मेकर्स की कुछ बातचीत चल रही है। कलर्स टीवी से जुड़े एक सोर्स से मिली जानकारी के मुताबिक इस शो के निर्देशक युवराज सिंह को शो के लिए अप्रोच कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक युवराज सिंह को एडवेंचर पसंद है। ऐसे में मुमकिन है कि वह हां कह दें और क्रिकेट से विराम लेने के बाद अपने जीवन की दूसरी पारी खेलते हुए नजर आये।

सूत्रों के हवाले से टीवी के पॉपुलर एक्टर में से एक और ये है मोहब्बतें फेम करण पटेल से भी आगामी सीजन के लिए बतौर कंटेस्टेंट उनसे भी बात की जा रही है। उनके नाम की चर्चा ने खूब जोर पकड़ा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये है मोहब्बतें जुलाई में ऑफ एयर होने वाला है। इसके बाद करण पटेल खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बन सकते हैं।

आपको बता दें की खतरों के खिलाड़ी के 10वें सीजन की शूटिंग जुलाई में बुल्गारिया में शुरू हो जाएगी। ऐसे में महज कुछ ही हफ्तों में पता चल जाएगा कि कौन सा स्टार खतरा मोल लेने के लिए तैयार होगा और कौन नहीं।

यहां देखिए खतरों के खिलाड़ी का लेटेस्ट वीडियो…

ये भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 10: नज़र आ सकते हैं टीवी के ये 5 दमदार कलाकार, नाम सुनकर होगी हैरानी

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply